ओवरटेक के बाद हुई बहस के बाद एक शख्स को ब्रिज से नीचे फेका

मुंबई से महज़ कुछ ही किलोमीटर की दूर भिवंडी में गाड़ियों के ओवरटेक को लेकर दो युवको ने एक शख्स को ब्रिज से नीचे फेक दिया। ऊंचाई से गिरने की वजह से शख्स की मौके पर ही मौत हो गई।

कार में मौजूद अरशद के दोस्त जयंत बोइसर के मुताबिक़, नासिक के व्यवसाई अरशद सईद अपने दो साथियों के साथ डोंबिवली किसी काम के सिलसिले में आये हुए थे। रात में वो अपना काम ख़त्म करके करीब 9:30 बजे के आस पास अपनी अर्टिगा कार से  वापस नासिक अपने घर लौट रहे थे। उनकी कार भिवंडी ब्रिज के पहले कोनगांव दुर्गाडी चौक पहुंचे ही थे की पीछे से अचानक एक ऐक्टिवा पर सवार तीन लड़कों ने ओवरटेक किया। वो उनकी गाडी के ठीक आगे आगे चल रहे थे तभी अरशद ने उनकी गाडी को ओवरटेक कर आगे निकल गए।

उनकी कार कुछ दूर ही आगे बढ़ी थी की ऐक्टिवा सवार लड़कों ने भिवंडी ब्रिज के पास उनकी कार को ओवरटेक कर उनकी कार रोक दी। तब तक अरशद के दोनों साथ कार से उतारकर लड़कों को समझाने लगे। लेकिन लड़के मारपीट पर उतारू थे, तब तक अरशद अपनी कार में ही बैठे रहे। जैसे ही वो कार से नीचे उतरे लड़कों ने उनके साथ हाथांपायी शुरू कर दी। इसी बीच उनमे से एक लड़के ने अरशद का कॉलर पकड़ा और उन्हें ज़ोर से धक्का दे दिया। धक्के से अरशद सीधा ब्रिज से 15 फुट नीचे गिर गए। गिरते ही उनका सर नीचे पत्थरों से टकरा गया और अस्पताल ले जाने से पहले ही उन्होंने डैम तोड़ दिया। इसके बाद सभी स्कूटर सवार लड़के मौके से भाग खड़े हुए।

फिलहाल बाजारपेठ पुलिस ने तीन अज्ञात लोगो पर 304 (2) के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पु्लिस आस पास लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है। लेकिन अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।


Close Bitnami banner
Bitnami