पाकिस्तानी गैंग ने किया है भारतीय बिजनसमैन का अपहरण?

अफ़्रीकी देश मोजाम्बिक से इसी साल फरवरी में मुंबई के बिजनसमैन प्रमोद गोएनका के अपहरण कर लिया गया था. अब इस मामले में बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है की गोयनका के अपहरण के पीछे पाकिस्तान का एक गैंग है. इतना ही नहीं उनका अपहरण लंदन के एक बिजनसमैन के इशारे पर किया गया है. सूत्र बताते हैं की फ़िलहाल गोयनका को अपहरणकर्ताओं ने स्वाजीलैंड में बंधक बनाकर रखा है.

मुंबई के बड़े व्यवसाई प्रमोद गोयनका कई सारी रिएल्टी फर्म्स के निदेशक हैं. और उनका अपहरण तब किया गया जब वो एक बिज़नेस के सिलसिले में 17 फरवरी को मोजाम्बिक की राजधानी मापुटो गए थे. लेकिन इसके बाद वो अचानक लापता हो गए. ठीक दूसरे दिन उनके परिवार और दोस्तों को वॉट्सऐप पर प्रमोद गोयनका के ही मोबाइल से उनकी नंगी तस्वीरें मिली. इसके बाद ये साफ़ हो गया की प्रमोद का अपहरण हुआ है.

प्रमोद के रिहाई के लिए भारतीय ख़ुफ़िया एजेंसी भी दिन रात म्हणत कर रही है. बताया जा रहा है की उनके अपहरण को सुन्योजित ढंग से अंजाम दिया गया है. और इस अपहरण के पीछे मुंबई में एक बड़ी लैंड डील हो सकती है. फिलहाल भारतीय ख़ुफ़िया एजेंसी की राडार पर लंदन के एक बिजनसमैन, एक सीए और एक म्यूजिशन का रिलेटिव है. जांच एजेंसियों को इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी हाँथ लगा है. जिसमे प्रमोद को एयरपोर्ट पर कार से रिसीव करते नजर आ रहे शख्स की पहचान माजिद के तौर पर की गई है जो पाकिस्तानी है इतना ही नहीं जिस कार से अपहरण हुआ है वो कार भी पाकिस्तान के गैंगस्टर मजहर शाह से जुड़ी हुई है.


Close Bitnami banner
Bitnami