पारनेर बलात्कार : कोर्ट ने सुनाई आरोपियों को फांसी की सजा

महाराष्ट्र के अहमदनगर के पारनार में हुए नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार के मामले में कोर्ट ने सभी को दोषियों को फांसी की सजा सुनाई है। बता दे 22 ऑगस्ट 2014 में अहमदनगर के लोनिमावाला में एक नाबालिक लड़की का गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गयी। इसी मामले जिला सत्र न्यायलय तीनों दोषियों को फांसी की सजा सुनाई है।

बता दे की इस मामले में दोषी पायेगये लोगों के खिलाफ सरकारी अधिवक्ता उज्जवल निकम ने फांसी के सजा की मांग की थी।  कोर्ट ने इस केस को रेयर ऑफ़ द रेयरेस्ट केस मानते हुए दोषी संतोष लोनकर(35), मंगेश लोनकर(30) और दत्तात्रेय शिंदे(27) को फांसी की सजा सुनाई है।

22 अगस्त 2014 को अहमदनगर जिले के लोनी मावला इलाके में तीन युवकों ने एक नाबालिग का अपहरण कर पहले उसके साथ गैंगरेप किया और फिर उसकी हत्या करी दी थी। हत्या के बाद बच्ची का शव बुरे हाल में सड़क किनारे मिला था। उसकी बॉडी पर कट के कई निशान थे। इस मामले में पुलिस ने सिर्फ 24 घंटे में एक शख्स को गिरफ्तार किया था। इसके बाद पारनेरा पुलिस ने इस मामले में दो अन्य को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने 18 नवंबर 2014 को जिला कोर्ट में इस मामले में आरोपपत्र दायर किया था।


Close Bitnami banner
Bitnami