शर्मसार करने वाली घटना स्कूल के अंदर चार साल की मासूम का रेप

मुंबई से शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है।  शहर के एक नामी स्कूल के अंदर ही चार साल की मासूम के साथ रेप किया गया। पीड़िता की हालत नाज़ुक है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने आज स्कूल में घुसकर जमकर हंमागा किया है। मामला बिगड़ता देख आना फानन में स्कूल को बंद कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक़ आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे कि तफ्तीश चल रही है।

वारदात 1 अगस्त की है, जब चार साल की मासूम वाशरूम के लिए गयी थी तभी स्कूल के पियून ने उसे अपनी हवास का शिकार बनाया। बच्ची को मूर्छित हालत में वाशरूम के अंदर पाया गया था जिसके बाद उसे फ़ौरन अस्पताल पहुँचाया गया था। पुलिस ने अपनी तफ्तीश के बाद स्कूल के कर्मचारी को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। अदालत ने उसे 11 अगस्त तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

वही वारदात से आक्रोशित पैरेंटस ने स्कूल में जमकर हंगामा किया। उनका कहना है कि, जब स्कूल के अंदर बच्चे सुरक्षित नहीं रह सकते तो आखिर माँ बाप क्या करें ? इसी सवाल के साथ आज सैंकड़ों की संख्या में लोगों ने मलाड के एक नामी स्कूल पर धावा बोल दिया। पेरेंट्स इस बात को लेकर आक्रोशित थे की आखिर स्कूल के अंदर एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार जैसी घटना कैसे हो सकती है।


Close Bitnami banner
Bitnami