चोरी के मामले में उलटे फँस गए हैं सिंगर मीका सिंह, चोर तो पकड़ा गया अब उनसे होगी पूछताछ

सिंगर मीका सिंह के घर हुई चोरी के मामले में में दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को गिरफतार कर लिया है। दिल्ली पुलिस की टीम ने गिरफतार शख्स के पास से चोरी का सामान भी बरामद किया है। गिरफ्तार अंकित वासन पिछले कई सालों से मीका के पास ही काम करता था। पुलिस ने अंकित के पास से 6900 यूएस डॉलर, 50 हजार और तीन बैंक खातों में जमा पांच लाख रुपये, म्युजिक सॉफ्टवेयर वाली एक हार्ड डिस्क, मोबाइल फोन और मीका सिंह के स्टूडियों की चाबियों का एक गुच्छा आदि बरामद किया है। आरोपित से बरामद हुई कुल मुद्रा 10,83,000 रुपये है। अंकित अपने परिवार दिल्ली के उत्तम नगर स्थित सोम बाजार में रहता है।

MIka-Singh-Theft-Suspect-Arrest
MIka-Singh-Theft-Suspect-Arrest

अंकित की गिरफ़्तारी के बाद अब मीका से दिल्ली पुलिस पूछताछ करेगी। पुलिस मीका से पूछताछ करना चाहती है की जब उनके घर करीब 11 लाख की चोरी हुई थी तो उन्होंने चोरी की रकम कम क्यों लिखवाई ?

मीका सिंह ने मुंबई के ओशिवारा थाने में अपने घर हुई लाखों की चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। सिंगर ने अपनी शिकायत में कहा था कि चोर उनके घर से दो लाख रुपए की जूलरी और एक लाख रुपए नकद उड़ा ले गए। पुलिस में मामला दर्ज कर जाँच शुरू दी थी। शिकायत मिका के मैनेजर ने दर्ज कराई थी, बताया गया था कि, वारदात रविवार दोपहर की है और आरोपी मिका से मिलने के बहाने घर में आया था। शक के दायरे में एक पियानो आर्टिस्ट है जो पिछले 14 सालों से मीका सिंह के साथ काम कर रहा है।

अंकित वासन, मीका सिंह के बैंड में पियानो बजता था और चोरी वाले दिन वो अकेला था जो घर में आया था। पुलिस ने अंकित को उसकी गर्लफ्रैंड के घर के पास से गिरफ्तार किया है। मामले की तफ्तीश कर रही मुंबई पुलिस ने अंकित से जुडी सारी जानकारी दिल्ली पुलिस को दी थी। फिर मोबाइल सर्विलांस के ज़रिये उसे पकड़ा जा सका है।


Close Bitnami banner
Bitnami