Crime

पिता ने किया रेप, दादी ने कर दी हत्या

0

महाराष्ट्र के नासिक में हैवानियत की सभी हदें पर कर दी गयी। जहाँ एक पिता ने अपने ही मासूम बेटी के साथ बलात्कार किया और उसके पाप को छुपाने के लिए दादी ने बच्ची की हत्या कर दी। लेकिन दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

नासिक ज़िले के वाणी गांव में जो कुछ भी हुआ उसे सुनकर खुद पुलिस भी हैरान थी। क्या एक बाप अपने पांच साल की बेटी के साथ बलात्कार जैसा घिनौना काम कर सकता है। लेकिन सचिन शिंदे नाम के शख्स ने रिश्तों को कलंकित करने वाली इस घटना अंजाम दिया है।   नासिक जिले के एएसपी देवीदास पाटिल के मुताबिक , आरोपी सचिन शिंदे शुक्रवार की रात नशे की हालत में घर लौटा और उसने अपनी पांच वर्षीय बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

लेकिन इस पूरी वारदात को सचिन की माँ यानी बच्ची की दादी ने देख लिया था। उसे लगा की इस घटना के बाद पूरे गांव में बवाल मचेगा और उसका बीटा पकड़ा जाएगा। बेटे के अपराध को छुपाने के लिए सचिन की माँ ने बच्ची यानी अपनी पोती की ही गला दबाकर हत्या कर दी।जिस वक़्त घर में ये सब हो रहा था घटना के वक्त बच्ची की मां घर पर नहीं थी।

दादी यही नहीं रुकी उसने बच्ची के शव को आधी रात में एक स्कूल के पास झाड़ियों में फेक आई। और फिर खुद जाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा आई की उसकी पोती का किसी ने अपहरण कर हत्या कर दी है।

शुरूआती तफ्तीश में खुद पुलिस भी इस मामले को लेकर उलझी रही। लेकिन बार बार बदलते बयान के कारण पुलिस की शक की सुई दादी पर ही जाकर रूकी. जब सख्ती से पूछताछ की गई तो दादी और पिता ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

Rahul Pandey

सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट पर सेना सांसद ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

Previous article

उद्धव ठाकरे की मांग, प्रधानमंत्री की रैली पर लगे प्रतिबंध!

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami