CrimeTop Stories

फरार आरोपी को पुलिस ने फ़िल्मी स्टाइल में धरदबोचा

0

देवनार पुलिस ने 40 वर्षीय महिला पर प्राण घातक हमला कर फरार आरोपी को फ़िल्मी स्टाइल में गिरफ्तार कर उसे अदालत में पेश किया है और अदालत ने अपराधी को तीन दिन की पुलिस हिरासत में रख कर मामले की जाँच करने का आदेश दिया है।

पुलिस के अनुसार अपराधी और शिकायतकर्ता दोनों ही एक इलाके में रहते है और चार महीना पहले किसी कारणवश दोनों में झगड़ा हुआ था और अमजद ने महिला की पिटाई कर दी थी इसके लिए अमजद के खिलाफ महिला ने मानखुर्द पुलिस स्टेशन में 324 का केस दर्ज कराया था और तब से आरोपी फरार था। आरोपी ने दुबारा महिला पर इसके लिए हमला किया क्यों की उसको गुस्सा था की उसने पुलिस में केस क्यों दर्ज कराया था और केस वापस लेने के लिए उसने पहले महिला पर दबाव बनाया और नहीं बात मानने पर हथियार से हमला कर दिया था।

देवनार पोलीस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रय शिंदे ने बताया कि होली के दिन गोवंडी के महाराष्ट्र मटन शॉप पर मानखुर्द के लल्लूबाई कम्पाउंड में रहने वाली एक महिला मटन लेने आई थी और उस पर गिरफ्तार अपराधी अमजद रियासत खान उर्फ़ अमजद बटला (35) ने प्राणघातक हमला कर महिला को घायल करने के बाद फरार हो गया. सुचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक (अपराध ) नाना शिंदे पुलिस कर्मिओं के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज कर महिला की शिकायत पर फरार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इन्होने बताया कि हमने तुरंत पुलिस उप निरीक्षक विक्रांत संकपाल और पुलिस कांस्टेबल मीर, डोंगरे ,पाटिल , सालुंखे और भोसले की टीम तैयार की थी।

कैसे पकड़ा गया आरोपी 

देवनार पोलीस थाने के पुलिस उप निरीक्षक विक्रांत संकपाल ने बताया कि पेशे से अमजद ऑटो रिक्शा ड्राइवर है और मानखुर्द इलाके में ही रहता है। हम आरोपी को होली के दिन से तलाश कर रहे थे और जब भी हमे खबर मिलती और हम पहुंच ते वह वहाँ से फरार हो जाता था इसके लिए हमने मुखबिरों की भी मदद ली क्यों की जाँच में हमे मालूम हुआ के आरोपी अमजद बटला पर मानखुर्द पुलिस स्टेशन में भी चार महीने पहले मारपीट का मामला दर्ज है और तबसे वह फरार है और काफी मेहनत के बाद हमे देवनार कालोनी में ऑटो रिक्शा से उतारते दिखा जैसे ही हमने उसका पीछा किया वह पुलिस देख भागा और तीन किलोमीटर तक दौड़ा कर हमने उसको पकड़ कर पुलिस हिरासत में ले लिया था।

बड़बोले एक्टर एजाज़ खान की हो सकती है गिरफ्तारी, मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR

Previous article

माओवादी संगठनों के निशाने पर हैं दबंग खान ? इनपुट के बाद रद्द किया कॉन्सर्ट

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami