सांगली में कानून गया गड्ढे में,पुलिस वाले को सरेआम 18 बार चाकुओं से गोदा

महाराष्ट्र के सांगली से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. जहाँ एक पुलिस वाले की ही सरेआम चाकुओं से गोद गोद कर हत्या कर दी गयी. उस पर एक दो बार नहीं बल्कि हमलावार ने करीब 18 बार चाकुओं से हमला किया है. क़त्ल की यह पूरी वारदात होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसमें हत्यारे दो की संख्या में नजर आ रहे हैं. वारदात सांगली के विश्रामबाग स्थित कुपवाड़ रोड पर होटल रत्ना डीलक्स में मंगलवार की रात सवा 12 बजे के करीब हुई है.

बताया जा रहा है कि, इसकी शुरुआत होटल में किसी बात को लेकर दो लोगों से बहस से शुरू हुई थी. पुलिसकर्मी समाधान मानटे सांगली ट्रैफिक पुलिस में तैनात थे. और कल रात वो अपनी पत्नी के साथ खाना खाने के लिए शहर जे रत्न डीलक्स होटल में गए थे. वहीँ होटल में उनका दो लोगों से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी. जिसके बाद वो बहार चले आए थे और होटल मैनेजर से गेट के पास खड़े होकर बात कर रहे थे तभी जिन लोगों से उनका विवाद हुआ दोनों होटल से बाहर निकले और गाडी से हथियार निकालकर पुलिसकर्मी समाधान के उपर वार पर वार करने लगा. चाँद मिंटो में उस शख्स ने एक के बाद एक 18 वार किये जिससे मानटे धराशायी होकर गिर गए और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

वर्दी में सरेआम एक पुलिसकर्मी की इस तरह से निर्मम हत्या की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. अब इस मामले में आरोपियों कि गिरफ़्तारी के लिए शहर भर कि पुलिस को लगा दिया गया है. वहीँ होटल के मैनेजर समेत वहां के चार कर्मचारियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.


Close Bitnami banner
Bitnami