Crime

पुलिस की गिरफ्त में आया ब्रांडेड कमीना, मौत को रोज़ करता था चैलेंज

0

आये दिन ट्रेन हादसों में लोगों की मौत की ख़बरें आतीं रहतीं हैं, लेकिन इसके बावजूद भी लोग जानबूझ कर अपनी जान जोखिम में डालने से बाज नहीं आते। आप अगर मुंबई के लोकल में सफर करते हैं तो अक्सर आपने किसी न किसी युवक को ट्रेन के गेट पर खड़े होकर या फिर ऊपर खड़ा होकर स्टंट करते देखा होगा। पुलिस इन्हें रोकने की कई बार कोशिश करती है लेकिन ये रुकने का नाम नहीं लेते। मगर उन्हें रोकने के लिए रेलवे पुलिस ने एक मुहीम शुरू किया है और इसी मुहीम में उनके हाँथ एक ऐसा स्टंटबाज लगा है जो खुद को सभी स्टंटबाजों का गुरु कहता है। स्टंटबाजों का ये गुरु खुद को ब्रैंडेड कमीना कहता है।

दरअसल कुर्ला आरपीएफ पिछले कई दिनों से एक ड्राइव चला रही है। इसी ड्राइव के दौरान ट्रेन की छत पर सफर करने वाले और चलती लोकल ट्रेन में स्टंट करने वाले 3 लड़को को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों एक युवक ऐसा भी है जो खुद को ब्रांडेड कमीना बताता है। आरपीएफ इंस्पेक्टर सुरेश अत्रि ने बताया, देखने में ये युवक मासूम लगता है। लेकिन ये बेहद खतरनाक है इसका शौक तेज़ रफ़्तार से भाग रही ट्रेनों में स्टंट करना है। इसका एक पूरा गिरोह है जो यही काम करता है। ये इतना शातिर है ये खुद को कमीना बताता है। इसने बजाप्ता अपने नाम के साथ कई तस्वीरें खींचवा रखी है।

पूछताछ में उसने बताया की उसका बस एक ही शौक़ है। मौत को रोज़ चैलेंज करना, मुझे कभी ट्रेनों की छत पर तो कभी है टेंशन नंगे तारों के बीच स्टंट करने में मज़ा आता है। ब्रांडेड कमीने का दावा मुंबई के आधे ट्रेन स्टंटबाज़ उसके शागिर्द हैं। उसने ही उन्हें स्टंट करने की ट्रेनिंग दी है। फिलहाल ये कमीना पुलिस की गिरफ्त में आ गया और आरपीएफ ने उसपर रेलवे एक्ट की धारा 147, 145, 154, 156 के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

जीएसटी वापसी पर उद्धव ठाकरे का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना

Previous article

रह रह कर भड़क रही जवाहर द्वीप में लगी आग

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami