पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी,बोलेरो गाडी से पुलिस ने जब्त किया हथियारों का ज़खीरा

महाराष्ट्र पुलिस को गुरुवार की रात बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक बोलेरो गाडी से हथियारों का ज़खीरा बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस इस ज़खीरे को मुंबई आगरा हाईवे के चांदवड के मांगरुल टोल नाके से जब्त किया है। पुलिस की माने तो हथियारों से भरा बोलेरो गाडी मुंबई की और जा रही थी।

rifles and gun 2-

पुलिस ने गाडी में से 25 रायफल, 17 रिव्हालवर, 2 विदेशी पिस्तूल और 4146 ज़िंदा कारतूस बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात को मालेगाव के वाके शिवरात परिसर के एक पेट्रोल पंप पर तीनों लोगों ने गाडी में डीज़ल भरवाया था। जब पेट्रोलपंप के कर्मचारी ने उनसे पैसों की मांग की तो उन लोगों ने कर्मचारी को बंदूक दिखाकर वहा से बिना पैसे दिए ही चले गए। जिसके बाद पेट्रोल पंप के मालिक ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चांदवड टोल नाका के पास नाकाबंदी की और बोलेरो को रुकाकर तलाशी ली। जिसमे पुलिस को गाडी के अंदर बना बनाया खांचा मिला जिसमे हथियारों को छिपाया गया था।

मुंबई-आग्रा महामार्गावर 25 रायफलसह मोठा शस्त्रसाठा जप्त

उत्तर प्रदेश से मुंबई लाया जा रहा था हथियार

पुलिस सूत्रों की माने तो इस हतियार को उत्तरप्रदेश के कारखाने से मुंबई ले जाया जा रहा था। लेकिन हथियार मुंबई के किस जगह पर ले जाया जा रहा था, और इसका क्या मकसद था वो अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस हथियारों के साथ गिरफ्तार हुए तीनों लोगों से पूछताछ कर रही है।


Close Bitnami banner
Bitnami