देखिए वीडियो किस तरह लड़कियों ने नेता की लात घूसों और चप्पलों से की पिटाई

महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक कॉलेज की लड़कियों ने एक नेता के ऊपर जमकर लात घुसे और चप्पल चलाए। इतना ही नहीं लड़कियों ने नेता को पीटते पीटते पुलिस थाने भी ले गई। एक राजनीति संघटन से जुड़े नेता हर रोज कॉलेज की एक लड़की से छेड़छाड़ करता था। नेता के इस हरकत से परेशान लड़की ने एक दिन अपने अन्य दोस्तों को नेता की सच्चाई बताई। जिसके बाद कॉलेज के लड़कियों ने मिलकर नेता की लात घूसों से पिटाई कर दी और उसे पीटने के बाद पुलिस थाने भी ले गई। जहां पुलिस ने नेता से लिखित माफीनामा लेकर उसे छोड़ दिया। जब लड़कियां नेता की पिटाई कर रही थी तभी लोगों ने इसे अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। जो अब खूब वायरल हो रहा है।

घटना मंगलवार शाम 5 बजे सांगली के मिराज मेडिकल कॉलेज के बाहर की है एक दलित संघटन से जुड़ा आरोपी नेता सतीश मोहिते कॉलेज के बाहर खड़ी लड़की जो कॉलेज की छात्र है। आकर उसका हाथ पकड़ लिया और उससे छेड़छाड़ करने। इतना ही नहीं आरोपी लड़की का हाथ पकड़कर उससे जबरदस्ती अपनी गाडी में बिठा रहा था.तभी लड़की ने गुहार लगाकर अपने अन्य दोस्तों को वहां बुलाया। जिसके बाद लड़कियों ने आरोपी नेता की पिटाई चप्पल जूते और लात घूसों से की। देखते देखते ही वहाँ पर कॉलेज के लड़के भी पहुंचा गए और लोगों की भीड़ जमा हो गई। कॉलेज के छात्र और लोगों ने भी नेताजी पर जमकर अपना हाथ साफ़ किया।

जानकारी के मुताबिक आरोपी नेता सतीश के ऊपर कई लड़कियों से छेड़छाड़ और मारपीट के अलावा कई और मामले पुलिस थाने में दर्ज है।  लड़कियों पीटपीटकर नेता को पुलिस थाने ले गए जहां वो लड़कियों के पैर पर गिड़गिड़ाने लगा। जिसके बाद पुलिस ने उससे लिखित में माफ़ी नामा लेकर उसे छोड़ दिया। वही पुलिस का कहना है की लड़कियों ने आरोपी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई जिसके वजह से हमने उसे छोड़ दिया।


Close Bitnami banner
Bitnami