प्रेमी जोड़े के खिलाफ तालिबानी फरमान, शहर छोड़ो वरना ले ली जायेगी जान

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खुलेआम प्यार का इज़हार करने वाले इस जोड़े का वीडियो खूब वाइरल हुआ था। महज़ कुछ घंटो में लाखों लोगों ने इसी पसंद किया और शेयर भी किया गया। वीडियो में युवक भीड़भाड़ वाली सड़क पर घुटनों के बल बैठ एक बुर्कानशीं लड़की को प्रपोज करता और गले लगाता नजर आ रहा है। यह पूरी घटना किसी ने अपने मोबाइल फोन में कैद किया और अब ये सोशल मीडिया में वाइरल हो गया है।

लेकिन वीडियो वायरल होते ही मामला पूरी से बिगड़ गया है। इसके खिलाफ स्थानीय संघटन के लोग इसे सरासर इस्लाम के खिलाफ ​ मानते हैं। उनके मुताबिक़ इस तरह की हरकत इस जोड़े को सड़क पर नहीं करनी चाहिए थी। उनके इस विरोध के बाद अब लड़की और लड़के को धमकियां देना शुरू कर दिया है।

रजा एकेडमी के सेक्रटरी शकील रजा के मुताबिक़ “हमने कोई फरमान नहीं सुनाया है बल्कि हम इन्हें केवल उनकी गलती का अहसास कराना चाहते हैं। इसके लिए उनसे माफी मांगने के लिए कहा गया है।” हालांकि मामले को बढ़ता देख लड़के ने वायरल वीडियो पर माफी मांगते हुए कहा है कि, “ऐसा करने वाले को हमारी सुरक्षा के बारे में भी सोचना चाहिए था। वहीँ दूसरी तरफ लड़की और उसका परिवार भी धमकियों के बाद सदमे में है, उनके मुताबिक़ हम बहुत परेशान हैं। हमारी बेटी इस घटना से इतनी आहत है कि हरेसमेंट न रुकने की स्थिति में खुद को खत्म करने की बात कह रही है।”

लगातार मिल रही धमकियों के बाद लड़की के परिवार ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक़ उन्हें इस बात का डर है की उनकी बेटी के साथ कुइछ भी अनहोनी हो सकती है।

मामला बढ़ता देख पुलिस भी हरकत में आ गयी है , डीसीपी मनोज पाटिल की मानें तो , “पीड़ित लड़की के परिवार की तरफ से हमें शिकायत मिली है। युवक और युवती को धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया जाएगा। वीडियो शूट करने और उसे सोशल मीडिया पर डालने वालों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।”


Close Bitnami banner
Bitnami