प्रेमी संग पकड़ी गयी पत्नी तो पति ने कर ली ख़ुदकुशी

मुंबई के कांदिवली इलाके में एक शख्स ने इस लिए ख़ुदकुशी कर ली क्यूंकि उसकी पत्नी का अफेयर किसी और शख्स से था। और उसने दोनों को रंगे हाँथ पकड़ लिया था। घटना मुंबई के समता नगर इलाके की है, जहाँ एक 25 वर्षीय शख्स ने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस ने मौके से एक एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें युवक ने अपनी ख़ुदकुशी के कारणों के बारे में लिखा है।

अब तक की जांच में सामने आया है की, किशोर प्रजापति नाम के शख्स का अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ करता था। झगडे का कारण पत्नी की बेवफाई थी। इसी बीच किशोर ने पत्नी को उसके घर में ही प्रेमी संग पकड़ लिया था। जिसके बाद दोनों में फिर लादी हुई और इससे नाराज़ होकर पत्नी मायके जाने की धमकी देने लगी। जिसके बाद किशोर ने खुद को कमरे में कर लिया और घर में राखी ज़हर की पूरी शीशी खाली कर दी। पड़ोसियों की मदद से कमरा जब तक खोला जाता किशोर की मौत हो चुकी थी।

किशोर ने ख़ुदकुशी के पहले एक पन्ने का पूरा सुसाइड नोट लिखा है। किशोर ने लिखा है की उसकी मौत के लिए जो लोग ज़िम्मेदार हैं उन्हें सजा मिले। आज उसकी मौत की वजह उसकी पत्नी उसका प्रेमी है। उसने लिखा है की  “मैंने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को रंगे हाथों पकड़ा है। मेरी पत्नी और उसका प्रेमी मेरी मौत के लिए जिम्मेदार है। दोनों ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा है, उनकी वजह से अब  मुझे घर से बाहर जाने और समाज का सामना करने में शर्म महसूस होती है। मैं चाहता हूं कि, मेरी पत्नी और उसके प्रेमी को मुझे मारने के लिए दंडित किया जाए।”


Close Bitnami banner
Bitnami