मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में परोसी जा रही थी विदेशी लडकियां,गिरफ्त में आए कई हाई प्रोफ़ाइल लोग

औरंगाबाद पुलिस ने शहर के बड़े मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे हाई प्रोफाइल प्रोस्टीटूशन रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस रेड के बाद कई हाई प्रोफ़ाइल लोगों की जानकारी पुलिस के हाँथ लगी है। ये सभी अलग अलग राजनितिक पार्टियों के हैं। जिन्हें इस स्पा सेंटर से विदेशी लड़कियां भेजी जाती थी। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी शहर के प्रोज़ोन मॉल के अंदर अंनतरा स्पा’ और ‘द स्ट्रेस हब स्पा एंड सलून में जिस्मफरोशी का धंदा चलाया जा रहा है। स्पा सेण्टर की आड़ में शहर के नामी गिरामी लोगों तक लड़कियां भेजी जातीं हैं। जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर गुरुवार रात में छापे मारी कर 12 विदेशी लड़कियों सहित 3 ग्राहक को हिरासत में लिया है। दोनों स्पा के मालिक छापे मारी के बाद फरार है। पुलिस ने जिन लड़कियों को कब्जे में लिया है वे सभी थाईलैंड की बताई जा रही हैं।

 

औरंगाबाद शहर की पुलिस उपयुक्त डॉ दीपाली घाटगे को गुप्त सूचना मिली थी कि मॉल के अंदर स्पा सेंटर में पिछले कई महीनों से प्रोस्टीटूशन रैकेट चलाया जा रहा है। जिसके बाद घाटगे ने टीम बनाकर गुरुवार रात को फर्जी ग्राहक भेजकर इस हाई प्रोफाइल वेश्यावृत्ति धंदे का उजाकर किया। पुलिस की माने, स्पा में एंट्री के लिए हर ग्राहक से 2 से 3 हज़ार रूपए वसूले जाते थे। जिस वक़्त पुलिस ने छापेमारी की उस समय दोनों स्पा सेंटर में 8 लड़कियां आपत्तिजनक हाल में मिले थे।

 

पुलिस ने प्रोजोन मॉल में चल रहे इन अड्डों के बारे में पता चला है कि यह एक इंटरनेशनल रैकेट का हिस्सा था। यहां हर आठ दिन में लड़कियों को बदल दिया जाता था। ज्यादातर लड़कियां थाईलैंड, नेपाल और रूस से आती थीं। पुलिस के अनुसार दोनों स्पा के मालिक अलग-अलग है। इस छापे के बाद से दोनों फरार हैं। ‘द स्ट्रेस स्पा’ का मालिक मुंबई का फैजान शेख है, जिसने साल 2014 में इसे शुरू किया था। जबकि ‘अंनतरा स्पा’ का मालिक डेरके मचोद है। इसने साल 2015 में इसे शुरू किया था।


Close Bitnami banner
Bitnami