Crime

पुणे में फ्लैट के अंदर बाप-बेटी की लाश मिलने से सनसनी

0

पुणे के कोंडवा इलाके के एक फलैट से बाप बेटी की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गयी। लाशें फ़्लैट के अंदर थी और शक है की दोनों ने करीब 5 -6 दिन पहले ख़ुदकुशी की है। पुलिस तब मौके पर पहुंची जब फ़्लैट से बदबू आने की शिकायत पड़ोसियों ने की थी। दोनों शव कुर्सी पर बैठी हुई हालत में थी और पूरी तरह सड़ चुकी थी।

मरने वालों की पहचान साथ साल के डॉक्टर किरण पाटिल और सत्रह साल की उनकी बेटी नियता तौर पर हुई है। अब तक की जांच में सामने आया है की डाॅक्टर किरण पाटिल अपने बेटी के साथ हाल में ही शिफ्ट हुए थे और पड़ोसियों से भी ज़्यादा मिलना जुलना नहीं था। लेकिंन पिछले चार पांच दिनों से उनका घर बंद था। मगर जब फ्लैट से बहुत ज़्यादा बदबू आने लगी तो , इस बारे में पड़ोसियों ने पुलिस से संपर्क किया।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर का ताला खुलवाया तो घर के भीतर  सड़ी हुई लाश मिली।

पुलिस को घर के अंदर से आठ पेज का एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे इस बात का ज़िक्र है की उनकी पत्नी दोनों को छोड़कर क्यों चली गयी। उनके ऊपर जो घेरलू उत्पीड़न के आरोप लगे हैं वो पूरी तरह से गलत है, वो इन सब बातों से तंग आ चुके हैं और हारकर ये कदम उठा रहे हैं।

शक है की दोनों ने जहर पीकर आत्महत्या करने का शक जताया जा रहा है। दोनों की डेड बाॅडीज पोस्ट मार्टम के लिए ले जाई ​गई है।

 

Rahul Pandey

देहव्यापार से जुड़ा का बड़ा खुलासा, 100 से अधिक लड़कियां लापता

Previous article

मुश्किल में हैं अंकित तिवारी, दुबारा खुल सकता है बलात्कार का केस

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami