रेप पीड़िता की माँ पर आरोपी के पिता ने किया जानलेवा हमला

मुंबई के कुर्ला इलाके में रेप पीड़िता की माँ पर आरोपी के पिता ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया।आरोप है कि आरोपी का पिता अपने बेटे के खिलाफ महिला को रेप केस वापस लेने कि धमकी दे रहा था। लेकिन जब महिला ने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो आरोपी के बाप ने महिला के चेहरे और गले पर ब्लेड से वार कर दिया। जिसमे महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। घायल महिला को आसपास में मौजूद लोगों ने घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता शिवाजी कांबले 48 को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दे कि ऑगस्ट महीने में महिला कि बेटी ने आरोपी शिवाजी कांबले के बेटे के ऊपर रेप का आरोप लगाया था। जिसके बाद से ही आरोपी का बेटा जेल में बंद था। काफी दिनों से शिवाजी अपने बेटे को जमानत दिलवाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन उसे जमानत नहीं मिल पा रही थी। 24 अक्टूबर कोर्ट में सुनवाई थी। आरोपी के पिता को लगा इस बार भी उसके बेटे को जमानत नहीं मिल पाएगी। इस लिए वो महिला को केस वापस लेने की धमकी देने लगा।

नेहरू नगर पुलिस का कहना है कि सोमवार की शाम कांबले ने उस महिला को कुर्ला स्थित अपने घर के पास के मार्केट में देखा। आरोपी शिवाजी महिला से अपने बेटे के खिलाफ केस वापस लेने के लिए कह रहा था। लेकिन महिला ने केस वापस लेने से मना कर दिया। गुस्साए शिवाजी ने महिला पर ब्लेड से हमला कर मौके से फरार हो गया। इस मामले में नेहरू नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami