आखिर क्यों डरी हुई है सैराट गर्ल रिंकू ?

मराठी फिल्म सैराट की अभिनेत्री रिंकू राजगुरु के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। हालांकि की अभिनेत्री की शिकायत के बाद सोलापुर पुलिस ने  के आरोपी युवक को थाने से गिरफ्तार कर लिया है।

अभिनेत्री की शिकायत के मुताबिक़ घटना सोलापुर के आकलूज में घटी थी , जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत आकलूज पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। पुलिस तफ्तीश में सामने आया कि आरोपी युवक ठाने जिला का रहनेवाला है। जानकारी के मुताबिक़ रिंकू अकलुज से ही अपनी दसवीं की परीक्षा दे रहीं थी तभी ये आरोपी युवक उसे परेशान कर रहा था। लेकिन आरोपी ने अभिनेत्री के साथ कुछ ज़्यादा बदतमीज़ी करने की कोशिश की तब जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई गयी।

Image result for Rinku rAjguru hd

 

अभिनेत्री रिंकू राजगुरु को इस तरह से परेशान करने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी किसी सिरफिरे शख्स ने अभिनेत्री रिकूं का फेसबुक पेज हैक कर लिया था। सिरफिरे ने उनके फेसबुक पेज का हैक कर उस पर महाराष्ट्र के उद्योगमंत्री सुभाष देसाई का मोबाइल नंबर अपलोड कर दिया था।

जिसके बाद मंत्री महोदय को रिंकू के फैन्स की वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। लगातार लोग रिंकू से बात करने के लिए देसाई के फोन पर अनचाहे कॉल करने लगे थे। इन अनचाही कॉल्स से परेशान देसाई ने पुलिस की साइबर सेल में एक शिकायत भी दर्ज करवाई थी।


Close Bitnami banner
Bitnami