शाहरुख़ के बाद सलमान के फैंस के जेब से मोबाइल गायब,आरोपी चोर गिरफ्तार

मुंबई के बांद्रा पुलिस ने सलमान खान के फैंस के जेब से मोबाइल पर हाथ सफा करने वाले चोर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी चोर की पहचान विशाल रामलखन यादव के तौर पर हुई है। अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर भीड़ का फायदा उठाकर आरोपी ने 13 मोबाइल चुरा लिए थे।

बता दे कि काले हिरन के शिकार के मामले में जोधपुर जेल से छूटने के बाद अभिनेता सलमान खान जोधपुर से मुंबई आये। सलमान के मुंबई आने कि जानकारी मिलते ही उनके बांद्रा के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उनके फैंस का जमावड़ा लगने लगा था। इस दौरान भीड़ कि शक्ल में कुछ चोर भी मौजूद थे।जो भीड़ क फायदा उठाकर लोगों के जेब से मोबाइल उड़ा ले गए थे। जेब से मोबाइल गायब होने कि जानकारी जैसे ही लोगों को लगी लोगों ने इसकी शिकायत बांद्रा पुलिस थाने में दर्ज कराई। देखते ही देखते पुलिस थाने में शिकायतकर्ताओं कि भीड़ लगने लगी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शिकायत दर्ज कर मामले कि जांच में जुट गयी।

पुलिस ने आरोपी को सीसीटीवी फुटेज और खबरी द्वारा दी गयी जानकारी की मदद से आरोपी विशाल रामलखन यादव को मुंबई के सांताक्रूज़ इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब आरोपी से सकती से पूछताछ की तो उसने अपने जुर्म को कबूल लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से कुल 13 मोबाइल जब्त किये है।


Close Bitnami banner
Bitnami