Video : भगवान को भी नहीं बक्श रहे हैं चोर,कोल्हापुर के कालभैरव मंदिर से चुराए लाखों रूपए के गहनें

मौका पाकर आम लोगों के घरों में घर फोड़ी कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों की टोली अब भगवान को नहीं बक्श रहे है। गुरुवार रात को तीन चोरों की एक टोली ने कोल्हापुर जिले के गडहिंग्लज में पहाड़ी पर स्थित कालभैरव के मंदिर में घुसकर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। चोरों की करतूत मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात करीब डेढ़ बजे के आस पास तीन चोर मंदिर के गेट का ताला तोड़ मंदिर के अंदर दाखिल हुए थे। तीनों ने अपने चेहरे पर कपडा बाँधा हुआ था। चोरों ने मंदिर के अंदर से दान पेटी और भगवान पर चढ़े सोने और चांदी का आभूषण लेकर रफूचक्कर हो गए है। पुलिस की माने तो चोरों ने करीब 10 से 15 लाख रूपए के चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने मंदिर में से सोने का मनी , मंगलसूत्र और चांदी के आभूषण लेकर फ़रार हुए है।

मंदिर में चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही गडहिंग्लज पुलिस मौके पर पहुंची और मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जिसमे पुलिस को तीन नकाबपोश चोर वारदात को अंजाम देते नज़र आए। पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर चोरों को पकड़ने के लिए एक नई टीम गठित की है।

VIDEO:


Close Bitnami banner
Bitnami