CrimeTop Stories

Video : स्कूटी से जा रही माँ बेटी को लूटेरों ने ऐसा बनाया अपना शिकार

0

मुंबई से सटे ठाणे में लूटेरे कितने बेखौफ है। इसका अंदाज़ा इस वीडियो से लगाया जा सकता है। ठाणे के उल्हासनगर में स्कूटी से जा रही माँ बेटी से लूट का हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमे पीछे से आए दो बाइक सवार लूटेरों ने स्कूटी से जा रही माँ बेटी के हाँथ से पर्स छीनकर भाग गए। लूट की पूरी ये वारदात सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात महेक खत्री अपनी माँ के साथ उल्हासनगर के गोल मैदान से अपने स्कूटी से घर जा रही थी। स्कूटी महेक खत्री चला रही थी और उनकी माँ पीछे बैठी हुई थी। गोल मैदान से कुछ ही दूर महेक गई थी। उतने में पीछे से आए दो बाइक सवार लूटेरे महेक की माँ के हाथ से पर्स और उनका मोबाइल छीनकर फरार हो गए। लूटेरों द्वारा झटके में पर्स खींचने से महेक की माँ चलती स्कूटी से बीच सड़क पर गिर गई और जख्मी हो गई। वो तो शुक्र था की सड़क पर गिरने के बाद पीछे से आ रही रिक्शा के चालक ने समय रहते ब्रेक मार दिया जिससे बड़ी अनहोनी टल गई।

छीने हुए पर्स में दो हज़ार दो सौ रूपए और एक मोबाइल फ़ोन था। घटना के बाद महेक ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Rahul Pandey

पाकिस्तान में 8 साल की बच्ची के साथ रेप, गुस्से में एंकर ने LIVE टीवी में बिठाया खुद की बेटी को

Previous article

पहली बार मीडिया के सामने आए SC जज, बोले- अगर सुप्रीम कोर्ट को बचाया नहीं गया, तो लोकतंत्र खत्म हो जाएगा

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami