CrimeTop Stories

देखिए वीडियो ” बंद ” का फायदा उठाकर शटर तोड़ दुकानों पर हाथ साफ़ कर गए चोर

0

महाराष्ट्र के कोल्हापुर से चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमे कुछ चोर दूकान का शटर तोड़कर अंदर घुसते है और दूकान में से किमती सामान और नगद रूपए लेकर फरार हो जाते है। ये वीडियो कोल्हापुर के गांधीनगर बाजार के गुरुवार शाम का है। गांधीनगर बाजार कपड़ों का बड़ा बाजार है। चोरों की हर करतूत दूकान और दूकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पुणे के भीमा कोरेगाव हिंसा हुआ था। जिसके विरोध में दलित संघटनों ने बुधवार को महाराष्ट्र बंद का एलान किया था। बंद के दौरान दलित समाज के लोगों ने सड़को पर खूब उत्पात मचाया था और जमकर तोड़फोड़ की थी। जिसके विरोध में गुरुवार को कोल्हापुर बंद किया गया था। कोल्हापुर बंद की वजह से गांधीनगर में कपडा व्यावारियों ने दूकान खोला ही नहीं था.और पुरे बाजार में सन्नाटा था। जिसका फायदा उठाकर 4 से 5 चोर बाजार में घुस आए और मौके का फायदा उठाकर करीब 25 से अधिक दुकानों का शटर तोड़कर दूकान के अंदर घुस गए और दूकान में से लाखों रूपए का सामन और लाखों रूपए नगदी चुराकर फरार हो गए।

जब अगले दिन दुकानदार अपना अपना दूकान खोलने आए तो उन्हें अपनी अपनी दुकानों का शटर खुला हुआ मिला। दूकान का शटर खुला देख उन्हें शक हो गया की दूकान में चोरी हुई है। जिसके बाद इसकी सूचना कोल्हापुर पुलिस को दी। पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश में जुट गई है।

Rahul Pandey

‘बिग बॉस 11’ से बाहर होने के बाद अर्शी खान करेंगी आइटम नंबर

Previous article

इस गैंगस्टर ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami