CrimeTop Stories

VIDEO : रेलवे ट्रैक पर मोबाइल ले कर भाग रहा था, फिर वो हुआ जिसकी उम्मीद किसी ने ना की थी

0

मुम्बई के कुर्ला रेलवे स्टेशन पर एक यात्री का मोबाइल ले कर भाग रहे चोर को आरपीएफ के जवानों ने दौड़ाकर पकड़ा, पूरी घटना प्लेटफ़ॉर्म पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। लेकिन ये मामला पुलिस के लिए इस लिए भी चुनौती बन गया था, क्योंकि चोर चोरी करके रेलवे ट्रैक पर दौड़कर भाग रहा था। और उस वक़्त उस ट्रैक से राजधानी गुज़रने वाला थी। यानि पुलिस को चोर को पकड़ने के साथ साथ उसका ज़िंदगी भी बचानी थी।

बचपन मे आपलोगों ने चोर सिपाही की कहानी ज़रूर सुनी होगी, जिसमे आगे आगे चोर भागता है और पीछे पीछे चोर को पकड़ने के लिए पुलिस। ऐसा ही कुछ कुर्ला रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी में क़ैद हुआ है। कुर्ला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर एक चोर तेज़ी से रेलवे ट्रैक पर अपनी जान की परवाह किये भागा जा रहा है। और उसके पीछे पीछे उसको पकड़ने के लिए 3 आरपीएफ के जवान दौड़ रहे हैं।

VIDEO :

दरअसल गुरुवार को सुबह करीब साढ़े 10 बजे कुर्ला हार्बर लाइन से पनवेल जाने वाली ट्रेन जैसे ही खुली ये चोर एक यात्री का मोबाइल छीन कर भागने लगा। यात्री ने चोर चोर का शोर मचाना शरू कर दिया, जिसके बाद प्लेटफार्म पर तैनात आरपीएफ के जवानों ने चोर को पकड़ने की कोशिश की तो चोर रेलवे ट्रैक से भागने लगा। आरपीएफ के जवानों ने भी उसका पीछा नही छोड़ा, रेलवे ट्रैक पर जान को जोखिम में डालकर चोर भाग रहा था और प्लेटफ़ॉर्म पर से चोर को पकड़ने के लिए आरपीएफ के जवान भी जान की परवाह न करते हुए सतर्कता पूर्वक दौड़ रहे थे। जिसके बाद आखिरकार इन जवानों ने प्लेटफ़ॉर्म के खत्म होने के पास से आखिरकार इस चोर को घेरकर पकड़ा, और साथ ही उस यात्री के मोबाइल को भी बरामद किया।

हालांकि पिछले कुछ दिनों से आरपीएफ की प्लेटफ़ॉर्म पर मुस्तैदी के चलते चोर को जल्द ही पकड़ लिया जाता है। कल की इस घटना में भी आरपीएफ के जवानों ने खतरनाक हालात होते हुए भी बड़ी ही सूझबूझ से चोर को पकड़ा, और आगे की कार्रवाई के लिए वडाला जीआरपी के हवाले कर दिया।

मुंबई में WANTED हुआ शिवसेना का सांसद, शहर भर में लगे पोस्टर

Previous article

VIDEO : पुणे के कात्रज में अतिक्रमण हटानें पहुँची टीम पर जमकर पथराव, कई घायल

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami