तो क्या अजय देवगन की बाल बाल बची जान, किसने छुपाया और क्या कहा पुलिस ने

बॉलीवुड स्‍टार्स से जुड़ी अफवाहों आए द‍िन आती रहती हैं. पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक खबर बहुत वायरल हो रही है. जी हां, ऐसी खबर वायरल हो रही है क‍ि महाबलेश्वर के पास एक्टर अजय देवगन का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है. ये सरासर गलत खबर है. लेकिन फैंस को बता दें कि ये खबरें एकदम झूठी और फर्जी हैं. अजय देवगन एकदम ठीक है.
महाबलेश्वर की लोकल पुलिस ने अजय देवगन से जुड़ी इस झूठी खबर का पर्दाफाश किया है. उन्होंने अपने बयान में कहा, एक्टर को लेकर जो मैसेज व्हाट्स एप पर वायरल हो रहा है, वो फर्जी है. पुलिस इस बात की जांच करने में जुटी है कि आखिर कहां से ऐसे मैसेज आने शुरू हुए?

महाबलेश्वर थाने के सीनियर अधिकार ने कहा, अजय देवगन के हेलीकॉप्टर क्रैश होने की खबर में सच्चाई होती तो सबसे पहले हमें खबर होती. लेकिन जांच पड़ताल के बाद पता चला है कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है.

अजय देवगन इन दिनों दो फिल्मों की शूटिंग एक साथ कर रहे है. हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और काफी ज्यादा पसंद आई थी. इसके अलावा वो इस समय फिल्म तानाजी की शूटिंग कर रहे है जो कि एक योद्धा की सच्ची कहानी है.

बता दें, अक्सर सोशल मीडिया पर सेलेब्स को लेकर झूठी खबरें फैलाई जाती हैं. कभी किसी के मौत की तो कभी बीमार होने की. ताजा उदाहरण एक्टर इंदर कुमार की ही ले लीजिए.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ. जिसे एक्टर का सुसाइड वीडियो बताया गया. कहा गया कि वीडियो को नशे की हालत में खुद एक्टर ने सुसाइड से पहले शूट किया. लेकिन बाद में पता चला कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ का एक क्लिप है, जो कि लीक हुआ है. फिल्म मेकर्स और एक्टर की पत्नी ने वायरल हो रहे सुसाइड वीडियो की सच्चाई सामने रखी.


Close Bitnami banner
Bitnami