Crime

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के मुंबई से गिरफ्तारी की चर्चाएं तेज

0

जेएनएन, चंडीगढ़। साध्वी यौनशोषण के मामले में जेल में बंद डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किए जाने की चर्चा है। सूत्रों के मुताबिक वह भेष बदलकर आस्ट्रेलिया भागने की फिराक में थी। पुलिस ने उससे जो पासपोर्ट जब्त किया है उसमें उसका नाम प्रियंका तनेजा लिखा हुआ था। हालांकि पंचकूला के आइजी का कहना है कि हनीप्रीत के मुंबई में होने के इनपुट मिले हैं। उसे किसी भी समय हिरासत में लिया जा सकता है। उसके साथ बाकी चार लोगों के भी होने की संभावना है।

बता दें, हनीप्रीत की तलाश के लिए हरियाणा पुलिस लुकआउट नोटिस पहले ही जारी कर चुकी थी। इसके बाद इंटरनेशनल अलर्ट भी जारी कर दिया गया था। पुलिस महानिदेशक बीएस संधू के अनुसार हनीप्रीत राम रहीम के बारे में सबकुछ जानती है। उसकी तलाश बेहद जरूरी है।

सौ तालों की चाबी बाबा की दुलारी

हनीप्रीत 25 अगस्त को गायब हुई थी। रोहतक में फतेहाबाद के विकास कुमार, रोहतक के संजय कुमार, हिसार के वेदप्रकाश और झज्जर के जितेंद्र कुमार के साथ उसने अपनी मर्जी से जाने की बात कही थी। इनमें विकास नाम का शख्स हरियाणा पुलिस का सिपाही (कमांडो) है। इस बारे में हनीप्रीत ने एक पत्र भी लिखा था। पुलिस ने जब इस पत्र के आधार पर संबंधित चारों लोगों को खोजने की कोशिश की तो हनीप्रीत के साथ वे भी नहीं मिले। ऐसे में पुलिस की परेशानी और शक दोनों बढ़ते चले गए।

हनी के बयानों के आधार पर धरा जाएगा गुरमीत

हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया जा चुका है। उसकी गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में जो भी सामने आएगा, उसके आधार पर डेरा प्रमुख के खिलाफ भी साजिश रचने की धाराओं 120-बी में मुकदमा दर्ज हो सकता है। फिलहाल पुलिस राम रहीम के खिलाफ सीधे तौर पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने से बच रही है।

Source: Dainik Jagran

चलती लोकल ट्रेन पकड़ने के चक्कर में मौत के मुँह में जा पहुँची थी महीला

Previous article

औरंगाबाद में बैंक अधिकारी की घर में घुसकर दिनदहाड़े हत्या,घरवालों को पता तक नहीं चला

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami