सामने आया फेरीवाले का गुंडागर्दी,आरपीएफ कांस्टेबल पर किया जानलेवा हमला

मुंबई में हुए एलफिंस्टन हादसे के बाद से ही आरपीएफ और जीआरपी ने रेलवे परिसर में फेरीवालों के खिलाफ सख्त रुख अपनाया है। हादसे के बाद से ही रेलवे परिसर से फेरीवालों को हटाने के लिए पुलिस एक ड्राइव चला रही है। ताकि रेलवे को फेरीवालों से मुक्त किया जा सके। लेकिन रेलवे द्वारा फेरीवालों के खिलाफ अपनाए गए इस सख्त रुख के बाद अब फेरीवाले भी गुंडागर्दी पर उतर आए है। गुरुवार के दिन मुंबई के कुर्ला से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। रेलवे के यार्ड में पेट्रोलिंग कर रहे आरपीएफ कांस्टेबल पर एक फेरीवाले ने जानलेवा हमला कर दिया है।

गुरुवार के दिन जब आरपीएफ हवलदार विकास पाटिल यार्ड में ड्यूटी कर रहे थे। तभी उन्हें तीन फेरीवाले पानी का बॉटल्स जमा कर रहे थे। जिसे ये लोग प्लेटफार्म पर बेचते थे। हवलदार पाटिल जाकर उनको पहले समझाते हैं मगर अरविंद नामक फेरीवाले को पाटिल का समझाना नागवार गुजरा।और फिर वो बैग में से पेचकस निकल कर पाटिल की गरदन पे हमला कर दिया।

जिसके बाद पाटिल ने इसकी शिकायत तिलक नगर पुलिस थाने में की थी जिसके बाद तिलक नगर पुलिस ने अरविंद के ऊपर धारा 353 , 332 , 504 , 506 के तहत मामला दर्ज कर गिराफ्तार कर लिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami