Crime

सड़क पर तड़पती रही खून से लथपथ लड़की, मांगती रही जान की भीख

0

महाराष्ट्र में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। जहां नांदेड़ जिले के भोकर तहसील से तीन किलोमीटर की दुरी पर बीच सड़क पर एक खून से लथपथ विवाहित लड़की नें ज़िंदगी की भीख माँगते माँगते सड़क पर ही दम तोड़ दिया। लेकिन पत्थर दिल लोगों नें बजाए उसे अस्पताल पहुँचानें के खड़े रहकर सब अपनें मोबाइल में क़ैद करते रहे।

दरअसल मामला नांदेड़ जिले के भोकर तहसील के थेरबन गाँव का है। जहां एक भाई ने अपनी बहन और उसके प्रेमी पर धारदार हथियार से हमला कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद उन्हें बीच सड़क पर छोड़कर खुद को भोकर पुलिस थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। थेरबन गाँव की रहने वाली पूजा का डेढ़ महिने पहले जेठीबा वर्षावार नामक लड़के से विवाह हुआ था। लेकिन पूजा का पहले से गोविंद कर्‍हाळे नामक युवक से प्रेम संबंध था। और शादी के बाद भी दोनों मिलते जुलते थे। पूजा अपने प्रेमी के साथ भागकर दूसरे राज्य तेलंगाना चली गई थी। जिसकी जानकारी अगले दिन सुबह पूजा के भाई दिगंबर दासरे को लग गई थी। वो अपनी बहन को समझा बुझाकर वापस लाने के लिए तेलंगाना पहुंचा। लेकिन बहन पूजा ने उसके साथ चलने से साफ़ मना कर दिया।

जिसके बाद गुस्साए भाई दिगंबर दासरे ने पहले बहन के प्रेमी के ऊपर धारधार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाटउतारा,और फिर उसके बाद अपनी बहन पूजा को भी मौत के घाट उतार दिया। ये पूरा खुनी खेल बीच पर सड़क पर चलता रहा।आते जाते लोगों ने इस पूरी घटना को अपनी आँखों से देखा कि कैसे एक गुस्साए भाई ने अपनी इज़्ज़त कि शान में दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

इसके बाद भाई ने दोनों को बीच सड़क पर छोड़कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने संयुक्त भाई को दो लोगों कि हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

लेकिन जो बात सबसे चौंकाने वाली है वो ये कि हमले में प्रेमी कि जगह पर ही मौत हो गयी। लेकिन पूजा घंटो सड़क पर तड़पती रही।.वो लोगों से अपनी ज़िन्दगी बचाने के लिए भीख मांगती रही । मगर कोई सामने नहीं आया उल्टा लोग सड़क पर खड़े होकर एक खून से लथ पथ तड़पती लड़की का वीडियो बनाते रहे। आखिरकार दो घंटे तक तड़पने के बाद पूजा ने भी सड़क पर ही दम तोड़ दिया।

Rahul Pandey

मलबे से लगातार निकल रही हैं लाशें इस हाल में मिली 3 महीने की मासूम,राहत और बचाव कार्य जारी

Previous article

मौत का आंकड़ा 17 पंहुचा, इमारत से छेड़छाड़ करने वाला शिवसेना नेता हिरासत में

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami