बॉलीवुड फिल्मों का अनाप शनाप रिव्यु करने वाले KRK पर भाई ने ठोक दिया मुक़दमा, फिल्म राधे का किया था निगेटिव रिव्यू

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने एक्टर कमाल आर खान (केआरके) के खिलाफ मुंबई कोर्ट में मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है. मामला सलमान खान की फिल्म राधे के रिव्यू से जुड़ा हुआ है. सोमवार को सलमान खान की लीगल टीम की तरफ से कमाल आर खान को शिकायत के संबंध में नोटिस भेज दिया गया है.

नोटिस के मुताबिक, सलमान खान की लीगल टीम गुरुवार को सिविल कोर्ट के एक एडिशनल सेशन जज के समक्ष तत्काल सुनवाई के लिए मामले का उल्लेख करेगी.

केआरके ने किया ये ट्वीट

कमाल आर खान ने भी इस पर रिएक्ट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- डियर सलमान खान ये मानहानि केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है. मैं अपने फॉलोअर्स के लिए रिव्यू करता हूं और अपना काम कर रहा हूं. मुझे आपकी फिल्मों के रिव्यू करने से रोकने के बजाय, आपको कुछ अच्छी फिल्में बनानी चाहिए. मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा. थैंक्यू.

बता दें कि केआरके बॉलीवुड फिल्मों का अपने स्टाइल में रिव्यू करते हैं. उन्होंने राधे का भी रिव्यू किया था. उन्होंने दुबई में राधे का फर्स्ट हाफ देखने के बाद इसका रिव्यू किया. उन्हें फिल्म पसंद नहीं आई थी.

केआरके ने रिव्यू करते हुए कहा- फर्स्ट हाफ देखने के बाद कुछ भी समझ नहीं आ रहा है. कहानी क्या है, कैरेक्टर क्या है, क्या हो रहा है. मेरा दिमाग पूरी तरह से घूम गया है. मुझे समझ ही नहीं आया. गाने वगैरह-एक्शन ठीक है, पर ये सब क्यों हुआ इसका कुछ अता-पता नहीं. इंटरवेल के बाद मुझसे थिएटर में अंदर नहीं जाया जा रहा…

फिल्म राधे की बात करें तो ये 13 मई को रिलीज हुई थी. इसमें सलमान के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा जैसे सितारे थे. प्रभुदेवा ने इसका निर्देशन किया है.

Source: Aaj Tak


Close Bitnami banner
Bitnami