CrimeTop Stories

पकड़ा गया लूट के बाद युवक की हत्या और युवती से बलात्कार करने वाला आरोपी, संजय नरवडे को उल्हासनगर से गिरफ्तार किया गया है

0

मुंबई के पास अम्बरनाथ में एक प्रेमी जोड़ी को निशाना बनाने वाले आरोपी को ठाणे पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।पकड़े गए आरोपी संजय नरवडे ने सड़क किनारे बातचीत कर रहे प्रेमी युगल को अपना निशाना बनाया था। लूट के बाद उसने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी जबकि उसने लड़की के साथ रेप कर भाग गया था। जाते जाते वो उनका मोबाइल और बाइक भी अपने साथ ले गया था।

आरोपी को पुलिस ने पूरे एक हफ़्ते बाद उल्हासनगर से गिरफ़्तार किया है। वारदात के बाद आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस ने पीड़ित के बयान पर कई स्केच जारी किए थे। सूत्रों की मानें तो आरोपी की गिरफ़्तारी उन्हीं स्केच के ज़रिए हो पायी है।तफ़तीश में सामने आया है कि, आरोपी संजय उल्हासनगर में रिक्शा चलता है।

क्या हुआ हुआ था उस रोज़ ?

पाँच मार्च को अम्बरनाथ का हर रहनेवाला युवक गणेश अपनी प्रेमिका के साथ बैठा था। तभी आरोपी संजय उनके पास आया और उनसे से पैसे की माँग करने लगा। जब युवक गणेश विरोध किया तो उसने उसे तीन गोलियाँ मारी जिससे उसकी मौक़े पर ही मौत हो गयी। इसके बाद उसने लड़की के साथ हथियार ke बल पर बलात्कार किया और वहाँ से फ़रार हो गया।

पुलिस की मानें तो आरोपी ने अपना गुनाह क़ुबूल कर लिया है। आगे की तफ़तीश के लिए पुलिस उसे आज कल्याण कोर्ट में पेश करेगी। पूछताछ में आरोपी ने भी क़बूला है कि इससे पहले भी उसने इसी तरह कई प्रेमी जोड़ों को अपना निशाना बना चुका है।

 

Rahul Pandey

महाराष्ट्र में आंदोलनरत किसानों को देखकर घबराई सरकार, CM फडणवीस ने कहा, हम बातचीत के लिए तैयार

Previous article

180 किलोमीटर चलकर आने वाले इन किसानों की ये तस्वीर किसी को भी झकझोर देंगी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami