सरेआम भीड़ भाड़ वाली सड़क पर मनचले करते रहे छेड़छाड़

मुंबई के साकीनाका में एक 27 वर्षीय महिला से बाइक पर सवार दो युवक द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। महिला वित्तीय कंपनी में कार्यकारी अधिकारी है।महिला की पुलिस में शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अक्षय गुप्ता (19) नामक लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

हैरानी की बात तो ये है कि साकीनाका के मेन रोड पर खड़ी पीड़ित महिला काम पर जाने के लिए टैक्सी का इंतजार कर रही थी तभी बाइक पर सवार दो लोग महिला से छेड़छाड़ करने लगे और महिला को अनुचित रूप से छूने लगे। जब महिला ने विरोध किया तो वो लोग वहां से भाग निकले । लेकिन महिला ने भी बाइकर्स का करीब 50 मीटर तक पीछा किया पर युवक भाग निकले। हैरान करने वाली बात है की महिला ने वह खड़े लोगों से मदद भी मांगी मगर कोई भी सामने नहीं आया।

साकीनाका पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर अविनाश धर्माधिकारी ने बताया कि घटना बुधवार सुबह 8:20 की है।महिला अपने घर से बिकेसी काम पर जाने के लिए निकली थी। महिला साकीनाका के मेन रोड पर खड़ी होकर फ़ोन पर बात कर रही थी और टैक्सी का इंतजार कर रही थी। तभी दो युवक डुओ बाइक पर सवार होकर आए महिला से छेड़खानी करने लगे और वहां से फरार हो गए।

पुलिस आरोपी अक्षय गुप्ता 19 को सीसीटीवी फुटेज के अधार पर साकीनाका के पेरेरावाडी से 36 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी अक्षय गुप्ता के ऊपर आईपीसी की धारा 34, 354 के तहत मामला दर्ज कर उसे शुक्रवार को अंधेरी कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने आरोपी को पुलिस कस्टड़ी में भेज दिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami