सट्टेबाज़ी करता पकड़ा गया बॉलीवुड अभिनेता का जीजा

मुंबई क्राइम ब्रांच की रेड ने एक बार फिर बॉलीवुड से जुड़े लोगों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। मुंबई पुलिस की टीम ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो एक बड़े अभिनेता का साला है। और हाल में ये अभिनेता अंडरवर्ल्ड पर बनी एक फिल्म में अहम किरदार निभा रहा था। पकडे गए शख्स की पहचान अमित अजित गिल के तौर पर हुई है। अमित को क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है। मुंबई क्राइम के एक वरीय अधिकारी ने इसकी पुष्टि भी की है, अधिकारी ने बताया है अजित और बॉलीवुड अभिनेता के बीच जीजा और साले का रिश्ता है। उसकी एक फिल्म दो महीने पहली ही रिलीज़ हुई जिसको लेकर कई विवाद भी सामने आया है। इस अभिनेता को बॉलीवुड की एक जोड़ी के तलाक़ के लिए भी ज़िम्मेदार ठहराया गया था। 

दरअसल मुंबई क्राइम ब्रांच इन दिनों शहर से सत्ता चला रहे लोगों की धरपकड़ में लगी है। क्राइम ब्रांच की ये कार्रवाही  मुंबई पुलिस कमिश्नर के आदेशानुसार शुरू किया गया है। जिसके तहत सटोरियों यानी सट्टा खिलानेवालों के साथ-साथ पंटरों यानी सट्टा खेलने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है। इसी ड्राइव के दौरान बॉलीवुड अभिनेता का जीजा अमित भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की मानें अब अमित की गिरफ्तारी के बाद जल्द ही इस अभिनेता से भी पूछताछ की जाएगी।

पिछले एक महीने में मुंबई में सटोरियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई चल रही है। पिछले एक सप्ताह में ठाणे और भांडु़प में एक दर्जन बुकी पकड़े जा चुके हैं। पिछले महीने बांद्रा क्राइम ब्रांच ने भी छह सटोरियों को गिरफ्तार किया था। ऐसा पता चला है कि अभिनेता का साला बांद्रा क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार आरोपियों के नेटवर्क में था।