सावधान ! पालघर शहर में घूम रहे है नकली पुलिस अधिकारी

पालघर जिले के भायंदर में फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर तीन लोगों द्वारा एक बुजुर्ग से ठगी करने का मामला सामने आया है। भायंदर के जैन मंदिर परिसर सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे एक बुजुर्ग से तीन लोगों ने खुद को पुलिस अधिकारी बताकर ये कहकर उनके गले से चैन और अंगूठी लेकर भाग गए कि पास में एक व्यक्ति का मर्डर हुआ है। इस लिए आप अपना चैन अंगूठी निकालकर अपने जेब में रख ले। बुजुर्ग के साथ हुई ये ठगी की वारदात कैमरे में कैद हो गयी है। जिसकी मदद से अब भायंदर पुलिस आरोपियों की तलश में जुट गयी है।

भायंदर वेस्ट के रहने वाले 65 साल के रसिक लाल शाह को आज सुबह उनके घर से कुछ दूरी पर ही तीन लोगों ने यह कहकर अपनी ठगी का शिकार बना लिया कि पास ही एक व्यक्ति का मर्डर हुआ है। इसलिए आप अपने सोने के गहने निकल कर अपनी जेब मे रख लो जिसके बाद रसिक लाल उनकी बातों में आ गया और उन्होंने अपने गले की चैन और अंगूठी निकाल कर रुमाल में रखने के लिए ठगो को दी ठगो ने रुमाल में रखते समय बड़ी चालाकी से चैन और अंगूठी को बदल कर रसिक लाल को रुमाल में कागज के टुकड़े लपेट कर दे दिया। जैसे ही इस बात की जानकारी लगी बुजुर्ग रसिक लाल को लगी उन्होंने इसकी शिकायत भायंदर पुलिस ठाणे में दर्ज करवाई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने घटना का सीसीटीवी फुटेज और आरोपियों के फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी ताकि जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जा सके साथ लोगो से भी अपील कि की वे लोग भी पुलिस द्वारा दी जाने वाली सूचना का अनुशरण कर ऐसी वारदातों से बचे।

 


Close Bitnami banner
Bitnami