Bollywood/FashionCrimeTop Stories

ये मेरी गलती है. मुझे आर्थिक परेशानी है ये लिखकर प्रोड्यूसर नें लगा दि 16वें फ्लोर से छलाँग

0

चैनल स्टार के सबसे ज़्यादा टीआरपी वाले सीरियल ‘इश्कबाज’ के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर संजय बैरागी के अचानक ख़ुदकुशी कर ली है। इस ख़बर से सीरियल से जुड़ा हर कोई स्तब्ध है। बैरागी नें मुंबई के मलाड इलाके में स्थित अपनी बिल्डिंग के 16वें फ्लोर से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली है। शुरूआती तफ्तीश में परिवार- दोस्तों के साथ साथ पुलिस भा इसे संदेहास्पद मौत मान रही थी। पहले उन्हें लग रहा था कि या तो संजय को किसी नें धक्का दिया या फिर उनका संतुलन बिगड़ गया था और वो बिल्डिंग से नीचे गिर गए थे। लेकिन मामले की जाँच कर रही पुलिस को उनके कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें संजय नें अपने ख़ुदकुशी की वजह लिखी है।

मलाड पुलिस के मुताबिक, वारदात वाली शाम संजय अपनें दोस्तों के साथ होली खेलकर शाम 4.30 बजे घर लौटे थे। बक़ायदा उन्होंने होली सेलिब्रेशन की थी सारी तस्वीरें और विडीयो भी अपनें सोशल मीडिया पेज पर अपलोड की थी। लेकिन ठीक 2 घंटे बाद यानि शाम 6:30बजे के आस पास उन्होंने अपनें घर के टेरेस से छलाँग लगाकर ख़ुदकुशी कर लिया।

संजय को ज सुसाइड नोट पुलिस को उनके कमरे से मिली है, उसमें उन्होंने लिखा है- मैं अपनी ग़लतियों की वजह से ये फ़ैसला ले रहा हुँ, ये मेरी गलती है। मैं इन दिनों आर्थिक परेशानी से गुज़र रहा हुँ। सिर्फ मेरी वजह से मेरा परिवार बुरे दौर से गुजर रहा है। मैं हार गया हुँ इस लिए ये फ़ैसला ले रहा हुँ। मेरी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए।

संजय बैरागी मलाड के अपनें फ़्लैट में अपने पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे। वहीं ‘इश्कबाज’ की पुरी टीम सदमें में हैं। शो के प्रोड्यूसर गुल खान ने कहा कि – ‘किसी को इस बात पर यकिन नहीं हो रहा है, संजय के साथ सबके रिश्ते बबहुत अच्छे थे। सीरियल के प्रोडक्शन का सारा काम संभाल रहे थे। उनके रहते कभी भी किसी को कोई दिक़्क़त नहीं होती थी। होली वाले दिन भी सीरियल के कई लोगों से मिले थे। किसी को ये यकिन नहीं हो रहा है कि उनके दिमाग़ में कुछ चल रहा था।

Rahul Pandey

What to expect when you stay at a motel

Previous article

ये लड़की बनेगी अरबपति मुकेश अंबानी-नीता अंबानी की बड़ी बहू? आकाश अंबानी की बनेगी पत्नी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami