शक, मोबाइल और मौत…

मुंबई के वकोला इलाके में प्यार की सनक लड़का ​ इस क़दर पागल हो गया की उसने सरे राह एक लड़की का गाला काट डाला। 17 साल की आयेशा शेख की मौके पर ही मौत हो गयी और 24 साल के आरोपी युवक अंबादास मोरे को लोगों ने मौके पर ही धार दबोचा।

घटन कल देर शाम आठ बजे की है। पुलिस की मानें तो आयशा अपने घर की तरफ जा रही थी तभी अंबादास मोरे ने उसे रोका और उसका मोबाइल चेक करने की ज़िद्द करने लगा। आयशा ने जब इससे इंकार किया तो आरोप ने उस्तरे से उसपर हमला करते हुए गला काट दिया। लड़की लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी, किसी तरह लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अब तक की जांच में ये सामने आया है की आरोपी अंबादास मोरे है और आयशा शेख का पिछले 10 महीने से अफेयर चल रहा था। लेकिन हाल के दिनों में अंबादास मोरे को इस बात को लेकर शक हुआ की लड़की का कई और लड़कों से भी अफेयर है।  इसी बात कोलेकर अक्सर उनका झगड़ा भी होता था। इसी बीच कल देर शाम अंबादास ने लड़की को रोका और उसके मोबाइल को चेक करने की ज़िद्द करने लगा। फिर दोनों के बीच एक दूसरे के मोबाइल फोन चेक करने को लेकर विवाद शुरू हुआ। दोनों यह जानना चाहते थे कि, एक दूसरे के अलावा वे और किस से बात करते हैं।

अंबादास मोरे ने लड़की से जब उसका मोबाइल मांगा तो उसने फोन देने से मना कर दिया। पहले तो दोनों में बहस हुई और फिर अचानक अंबादास ने लड़की का गला धारदार हथियार से काट दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो यह पूरी घटना वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे की ओर जाने वाली सड़क पर हुई। लकड़ी का गाला काटने के बाद फ़ौरन अंबादास भी वहीँ गिर पड़ा, लोगों के मुताबिक़ वो डर गया था, हालांकि वारदात के बाद मौके से भागने की कोशिश कर रहे अंबादास मोरे को लोगों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।


Close Bitnami banner
Bitnami