फिर जानलेवा साबित हुई सेल्फी, तेज़ बहती नदी में गिरी तीन लड़कियां- एक की मौत

सोशल मीडिया का क्रेज़ कई बार लोगों के लिए खतरनाक साबित हुईं. एक बार फिर ये सेल्फी मौत वाली सेल्फी साबित हुई है. इस बार मामला महाराष्ट्र के पुणे की है. जहाँ इंद्रायणी नदी के किनारे तीन लड़कियां सेल्फी लेते वक्त नदी में गिर गईं. काफी मशक्कत के बाद किसी तरह दो लड़कियों को बचा लिया गया है लेकिन एक की मौत हो गई है.

Shakini Chandrabalan died taking Selfie

पुलिस ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक, पुणे की रहने वाली तीन लड़कियां जो सगी बहनें भी है. मौज मस्ती की नियत से घूमने गई थी. घूमते फिरते जब वो देहू रोड के पास इंद्रायणी नदी पहुंची. वहीँ कड़ी होकर तीनों एक किनारे खड़े होकर सेल्फी लेने लगीं. अचानक जहाँ वो कड़ी थी वहां की मिटटी खिसकने से उनका बैलेंस बिगड़ गया और तीनों पानी में गिर गईं. वहां आस पास मुजूद लोगों ने जब शोर मचाया तो उन्हें बचाने की कोशिश शुरू हुई. किसी तरह दो लड़कियां तो पत्थर का सहारा लेकर टिकी रहीं और गांव वालों ने उन्हें बचा लिया. लेकिन बीस साल की शालिनी खुद को संभल नहीं पाई और उसकी डूबकर मौत हो गई.

Shakini Chandrabalan died taking Selfie in Pune

डूबने वाली लड़की की शिनाख्त 20 वर्षीय स्टूडेंट का नाम शालिनी चंद्रबालन है. शालिनी पुणे के ही एक कॉलेज से कॉमर्स की पढ़ाई कर रही थी. इसी तरह कुछ दिने पहले भी दिल्ली की रहने वाली 33 साल की एक महिला भी माथेरान में सेल्फी लेते समय 600 फुट गहरी खाई में गिर गयी. घाटी में गिरने से मौत हो गई थी. पीड़िता माथेरान के लुइसा प्वाइंट पर सेल्फी लेते हुए घाटी में गिर गई.


Close Bitnami banner
Bitnami