SHOCKING: माँ चुनाव में निर्विरोध चुनी गयी तो कर दी आठ साल की बेटी की हत्या

महाराष्ट्र के रायगढ़ के माणगांव से दिल दहला देनी वाली घटना सामने आयी है. जहाँ एक साल की बच्ची की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गयी क्यूंकि उसकी मां सरपंच चुनाव में निर्विरोध चुनकर आयी थी. बच्ची 25 मई से लापता थी और पुलिस उसकी तलाश में आस पास के गाँव की ख़ाक छान रही थी. लेकिन कल रात अचानक एक बंद पड़े घर से बदबू आने लगा. जब लोगों ने जाकर देखा तो एक बोर में बच्ची की लाश थी. जिसके पहचान लापता बच्ची दिया जैलकर के तौर पर हुई. पुलिस को शक है की बच्ची को अगवा कर उसकी हत्या की गयी है. अब इस हत्या के बाद पूरे इलाक़ में तनाव का माहौल है.

पुलिस के मुताबिक 25 मई को सात साल की दिया अचानक लापता हो गयी थी. वो घर के ही बाहर खेल रही थी. जब काफी ढूंढ़ने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला तो पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई गयी. परिवार ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया की की दिया की माँ नूतन सरपंच चुनाव में निर्विरोध चुनकर आयीं है और उन्हें शक है की उनके राजनितिक विरोधियों ने ही बच्ची को अगवा किया होगा. इसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

इस मामले में पुलिस के पास सुराग के नाम पर एक मंगल सूत्र है जो बच्ची के हाँथ से बरामद हुआ है. पुलिस को शक है की बच्ची के हत्या के पीछे वही लोग हो सकते हैं जो उसे जानते हैं. और हत्या के दौरान हो सकता है बच्ची के हाँथ में आ गया होगा. फिलहाल पुलिस ने शक के आधार पर चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.


Close Bitnami banner
Bitnami