SHOCKING: अब इसा एक्ट्रेस को मिल रही है रेप-मर्डर की धमकियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को रेप और जान से मारने की धमकियां मिली हैं। खुद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने धमकी देने वाले शख्स की जानकारी और मिली धमकियों के स्क्रीनशॉट शेयर किया है। लेकिन एक्ट्रेस बजाय इन धमकियों के डरने के धमकाने वाले को ही निशाने पर ले लिया। ऋचा चड्ढा ने इसकी जानकारी ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा है, “मुझे इस प्रकार की धमकियों से फर्क नहीं पड़ता है। 10 रुपए की नौकरी करने वाले मुझ पर आरोप लगाते हैं। मैं उन लोगों को ट्वीट न करने के लिए 100 रुपए दूंगी। वह चुप बैठे, वरना और बेइज्जत करूंगी।”

एक्ट्रेस के मुताबिक उन्हें धमकी देने वाले शख्स का नाम विवेक गर्ग है जो इसी नांम से अकाउंट ऑपरेट करता है। धमकी देने वाले शख्स ने एक्ट्रेस ने उनके लिए बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। ऋचा चड्ढा को ये धमकियां एक्ट्रेस को उनके पांच मई को किए ट्वीट पर मिली थीं। ऋचा ने उस ट्वीट में कहा था, “हां, है भारत में हिंदू धर्म को खतरा। हिंदुत्ववादियों से। धर्म बचाओ, हिंदुत्ववादियों को भगाओ। जनहित में जारी।”

ऋचा ने अब एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने इस बात की जानकारी साझा की है की उन्हें रेप और मर्डर की धमकियों मिल रही हैं। इसके साथ उन्होंने जवाब भी लिखा है, “मुझे जिस तरह से निशाना बना कर धमकियां दी जा रही हैं, उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। देश में ढेर सारे लोग बेरोजगार हैं। अगर उन्हें 10 रुपए प्रति ट्वीट करने के लिए मिल रहे हैं, तब मैं उन्हें इसमें नहीं गिनूंगी। लेकिन रेप और मर्डर की धमकियों का क्या? आने दीजिए।

 


Close Bitnami banner
Bitnami