CrimePage 3Top StoriesTrending News

SHOCKING: मुंबई की एक एयर होस्टेस ने वरीय अधिकारियों पर लगाए यौन शोषण का गंभीर आरोप 

0

मुंबई की एक एयर होस्टेस ने अपने वरिये अधिकारियों के खिलाफ सनसनीखेज़ आरोप लगाए हैं. एयर इंडिया की एक एयर होस्टेस का आरोप है की वरिष्ठ अधिकारी उनका और उनके साथ कम करने वाली लड़कियों का यौन शोषण करते हैं. एयर होस्टेस ने इसके खिलाफ नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गाँधी तक को अपनी लिखित शिकायत भेजी है है.

 

एयर होस्टेस की शिकायत के बाद नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने तत्कात ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने एयर इंडिया के सीएमडी को तत्काल इस मामले को देखने कहा है. इसके साथ प्रभु ने ये भी भरोसा दिलाया है कि अगर जरूरत पड़ी तो एक और कमेटी बनाई जाएगी. शिकायत करता एयर होस्टेस ने अपनी शिकायत में लिखा है कि, उसने कई बार एयर इंडिया के वरिये अधिकारियों की इसकी जानकारी दी. लेकिन किसी ने भी उनकी नहीं सुनी हारकर वो इस मामले को देश के सर्वोच्च अधिकारियों के सामने इस मामले को रखना पड़ रहा है.

एयर होस्टेस ने अपनी शिकायत में आरोपी अधिकारी कि पहचान तो ज़ाहिर नहीं की है लेकिन उसे ‘दरिंदा’ कहकर सम्बोधित किया है. इतना ही नहीं उसकी तुलना हार्वे वेइंस्टन और बिल कोस्बे की है. एयरहोस्टेस की शिकयात कि पूरी कॉपी हमारे पास है जिसमे उन्होंने लिखा है कि, कई बार पहले मैंने ये मामला एयर इंडिया प्रबंधन के सामने उठाया, क्योंकि मैं मीडिया या एयरलाइन कंपनी में कोई पब्लिसिटी नहीं चाहती थी, लेकिन 6 साल के टॉर्चर, 9 महीने की परेशान करने वाली देरी और मामले को छुपाने वाले रवैये से मैं फ्रस्टेट हो गई हूँ. अब मैं हार गयीं हूँ टूटकर मुझे लिखित शिकायत देना पद रहा है. एयर होस्टेस ने आरोप लगाया है कि ज्यादती से इनकार करने पर उसे तमाम सुविधाओं से वंचित कर दिया गया.उसने कहा है कि आरोपी अधिकारी के नाम का खुलासा तभी करेगी तब उड्डयन मंत्री मिलने के लिए समय देंगे.

फटी जीन्स देख कर भड़क उठी इस इस सुपरस्टार की मां, कहा इतना कमाते हो, फिर भी ये हाल

Previous article

मां करीने के साथ अपने नए स्कूल पहुंचे छोटे नवाब तैमूर अली खान

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami