SHOCKING:: सामने आया भैय्यू जी महाराज की ख़ुदकुशी से पहले का CCTV फुटेज

संत भय्यूजी महाराज की मौत को लेकर तरह तरह के सवाल किये जा रहे हैं. कोई कह रहा है की उनकी दूसरी पत्नी और बच्ची के साथ सब कुछ सामान्य नहीं था तो कोई कह रहा है घरेलु संपत्ति विवाद की वजह से वो बहुत परेशान थे. उनके सुसाइड नोट में सिर्फ तनाव की बात सामने आई है लेकिन आखिर ये तनाव क्यों था. इसका जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है. इस बीच भय्य़ू महाराज मौत के 24 घंटे पहले के एक CCTV फुटेज सामने आया है जिसमे वो एक महिला से मिलने एक एक रेस्टोरेंट में पहुंचे थे. महिला कौन थी और वो क्यों आये थे इसे लेकर भी कई सवाल किये जा रहे हैं.

भय्यूजी महाराज ने अपने इंदौर के घर में करीब एक बजे के आस पास खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली थी. लेकिन अब उनकी मौत के 24 घंटे पहले यानी सोमवार दोपहर का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में भय्यूजी महाराज को आखिरी बार सार्वजनिक तौर पर वहां देखा गया था. वो एक महिला से मिलने रेस्टोरेंट में पहुंचे थे. मगर ये साफ़ नहीं है की वो महिला कौन थी.

रेस्टॉरेंट में संत भय्यू महाराज अपने दो अनुयायी अनंत और विनायक के साथ नीली एसयूवी में साढ़े तीन बजे पहुंचे थे. उनके वहां आने के बाद करीब 10 मिनट बाद लाल कपड़े में एक महिला और एक युवक सफेद कार से उनसे मिलने आते हैं. महिला और भय्यू महाराज के बीच करीब 1 घंटे तक मुलाकात हुई और दोनों करीब 4 बजकर 30 मिनट पर वापस चले अलग-अलग गाड़ियों से चले गए. वहां मौजूद लोगों के मुताबिक संत भैय्यू जी नेहड़ तनाव में दिख रहे थे. इससे पहले वो कभी भी इस तरह से रेस्टोरेंट में सार्वजनिक तौर पर नजर नहीं आए थे.

अब इस अनजान महिला से हुई मुलाक़ात के बाद कई सवाल सामने आने लगे हैं की आखिर महाराज को इस तरह से किसी गुमनाम महिला से मुलाक़ात क्यों करना पड़ा. आखिर महाराज इस महिला से क्या बात कर रहे थे जिसे लेकर वो काफी चिंतित थे. इस मामले को लेकर कांग्रेस ने भी जांच की मांग की है.


Close Bitnami banner
Bitnami