SHOCKING: शूटिंग से ठीक पहल इस एक्ट्रेस की दर्दनाक मौत, रोक दी गयी कई फिल्मों की शूटिंग

आज पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है, कई फील्मों की शूटिंग रोक दी गयी है. भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस की कार दुर्घटना में मौत हो गयी है. वो शूटिंग के लिए अपनी कार से निकली थी. लेकिन बहुत ज़्यादा ट्रैफिक होने की वजह से वो बाइक पर सवार होकर जल्द ही सेट पर पहुंचना चाहती थी. जैसे ही उनकी गाडी मनियर थाना क्षेत्र के बासडीह-मनियर मार्ग पर छितौनी गांव के पास पहुंची सामने से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी. सड़क दुर्घटना में भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री मनीषा राय (45) की जगह पर ही मौत हो गई. अभिनेत्री मनीषा राय भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी नाम थीं.

इलाके के पुलिस अधीक्षक एस पी गांगुली ने बताया कि, मनीषा राय भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री थीं. मनीषा एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में सहयोगी संजीव मिश्र के साथ बाइक पर सवार होकर मनियर जा रही थी. उनकी बाइक बासडीह से आगे छितौनी के पास पहुँची ही थी कि बलिया की ओर जा रही कार ने सामने से टक्कर मार दी.इस भीषण एक्सीडेंट में अभिनेत्री की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक चालक घायल हो गया. चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया. मनीषा राय भोजपुरी में बनी शॉर्ट फिल्म ‘कोहबर’ से चर्चा में रही हैं.

वहीँ उनके कुछ सहयोगी इसे सामान्य घटना नहीं मान रहे हैं. उन्हें लगता है की मनीषा की हत्या की गयी है. कई प्रत्यक्षदर्शी सामने आये हैं जिन्होंने बताया है की कार चालक ने जान बूझकर दो बार गाडी रिवर्स की ताकि मनीषा बच न सकें. पुलिस अब उनके साथ बाइक पर जा रहे शख्स का बयान का न्तेज़ार कर रही है ताकि आगे की तफ्तीश बढ़ सके.


Close Bitnami banner
Bitnami