SHOCKING CCTV: नालासोपारा से अपहरण कर गुजरात में हत्या, पुलिस ने जारी किया स्केच

मुंबई से सटे नालासोपारा से एक 6 साल की बच्ची का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गयी है. बच्ची का शव सैंकड़ों किलोमीटर दूर गुजरात के नवसारी के एक टॉयलेट में मिली है. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला का स्केच जारी किया है. इससे पहले एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसमे बच्ची को अपने साथ ले जाते हुए एक महिला दिखाई दे रही है.

चुकी फुटेज साफ़ नहीं है इस लिए पुलिस ने कुछ चश्मदीदों की मदद से महिला का स्केच तैयार किया है. तुलिंज पुलिस थाने के अधिकारियों के मुताबिक, बच्ची अंजलि सरोज अपने परिवार के साथ विजय नगर के साई अर्पण बिल्डिंग में ही रहती थी. फुटेज में साफ़ साफ़ दिखाई दे रहा है की एक महिला रात 8 बजे के आस पास बच्ची को जबरन अपने साथ लेकर जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, 2 दिन पहले बच्ची को महिला चॉकलेट देने के बहाने बहला फुसला कर किडनेप करके ले गयी है. लेकिन ठीक दूसरे दिन ही बच्ची गुजरात के नवसारी रेल्वे स्टेशन के टॉयलेट में मृत मिली है. unhein शक है की हो सकता है की बच्ची को साथ ले जा रही महिला डर गयी हो और पकडे जाने के डर से उसने बच्ची की हत्या कर लाश फेक कर भाग गयी हो.

पालघर जिले के तुलिंज पुलिस पहले किडनेपिग का मामला दर्ज करके जाच कर रही थी. लेकिन अब किडनैपिंग करके हत्या करने का मामला दर्ज करके मामले की जांच कर रही है..


Close Bitnami banner
Bitnami