CrimeMaharashtra/GoaTop StoriesVideo

घर की बहु ही निकली क़ातिल, पति के साथ मिलकर सास की हत्या की फिर लाश को ठिकाने लगाया

0

महाराष्ट्र के पुणे से एक बेहद हैरान शर्मसार करने वाली घटना CCTV कैमरे में कैद हुई है। यहां एक महिला ने पहले कपड़े से गला घोंटकर अपनी सास की हत्या कर दी और फिर अपने पति के साथ मिलकर उसके शव को चार दिनों तक छत पर रखा। शव से दुर्गन्ध आने के बाद उसने शव को पेड़ो के बीच रखे कूड़े के साथ जला दिया।

यह दर्दनाक घटना तलेगांव दाभाड़े में शुक्रवार को घटी और मामला रविवार शाम को सामने आया है। तलेगांव दाभाड़े पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान बेबी गौतम शिंदे (50) के रूप में हुई है। महिला को पेड़ों के बीच घसीटते हुए महिला CCTV कैमरे में कैद हुई। इसी वीडियो फुटेज के आधार पर महिला की बहू पूजा मिलिंद शिंदे (22 ) और उसके बेटे मिलिंद गौतम शिंदे (29 ) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीनियर इंस्पेक्टर भास्कर जाधव ने बताया कि महिला और उसकी बहू पूजा के बीच अक्सर झगड़ा होता था। इसी कड़ी में शुक्रवार को दोनों के बीच मारपीट हुई थी और बुजुर्ग महिला ने अपने पोते पर हाथ छोड़ दिया था। इसके बाद पूजा आगबबूला हो गई और उसने पास रखे ब्लाउज को महिला के गले में लपेट के उसकी हत्या कर दी। पति के आने के बाद दोनों ने शव को एक बोर में भर पहले छत पर चार दिनों तक रखा और फिर उसे आग लगा दी।

इस मामले में महिला के दूसरे बेटे अमित गौतम शिंदे (22) ने FIR दर्ज करवाई है। अमित ने बताया कि शुक्रवार शाम को जब वह घर लौटा तो उसके भाई और भाभी ने बताया कि मां झगड़ा करके अपने गांव चली गई है। चार दिन बाद जन महिला के शव से दुर्गंध आने लगी तो पड़ोस के लोग छत पर कुछ पड़ा होने की चर्चा करने लगे। इसकी जानकारी जैसे ही पूजा को हुई उसे आनन-फानन में शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया। इस चक्कर में वह पेड़ों के पास लगे कैमरे में कैद हुई और इस मामले का खुलासा हुआ।

ऐसे पड़ोसियों को हुआ महिला पर संदेह
पड़ोसियों को सबसे पहले दोनों पर तब शक हुआ जब वे, सीढियों पर फैली गंदगी को साफ कर रहे थे। सीढ़ियों से दुर्गंध आने की वजह से दोनों ने मिलकर पूरी सीढ़ियों को धोया। इसी दौरान सोसाइटी के बहार लगे कैमरे की जांच एक सदस्य के कहने पर की गई और मामले का खुलासा हुआ।

Source : Dainik Bhaskar

‘टाइगर 3’ में पाकिस्‍तानी एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे इमरान हाशमी

Previous article

महाराष्ट्र के बीड ज़िले में देखते ही देखते एक दूसरे को तलवार से काटने लगे लोग, 5 लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami