SHOCKING: रोड रेज में दो लोगों ने बेरहमी से पीटा थाने में मौत

मुंबई की सड़क पर रोड रेज का एक और मामला सामने आया है. जहाँ दो बाइक सवार शख्स की इतनी बेरहमी से पिटाई की उसकी मौत हो गयी. घटना मुंबई के दहिसर इलाक़ की है. जहाँ यशोधर शेट्टी आईपीएल का फाइनल मैच देख कर घर लौट रहे थे. लेकिन रास्ते में दहिसर चेक नाके पर किसी बात को लेकर उसकी दो लोगों से कहासुनी हो गयी. बात इतनी बढ़ गयी की दोनों ने शेट्टी को बुरी तरह से पिटाई कर दी. इस बीच उसे थाने ले गयी जहाँ उसकी थाने के अंदर ही मौत हो गयी.

पुलिस के मुताबिक, यशोधर शेट्टी का सांताक्रूज़ इलाके में पान की दूकान है. उस रात वो अपने दोस्त के साथ आईपीएल का फ़ाइनल मैच देख कर दहिसर अपने घर जा रहा था. रास्ते में तशोधर का दोस्त ऑटो रिक्शे से उतर गया. लेकिन यशोधर रिक्शे से कुछ ही दूर आगे गया था की पीछे से एक बाइक पर सवार दो लोगों ने ऑटो को टक्कर मार दी. इसके बाद बाई सवारों ने ऑटो चालाक से बहस करना शुरू कर दिया. जब यशोधर ने उन्हें रोकना चाहा तो वो उससे भी उलझ गए. बात इतनी आगे बढ़ गयी कि बहस मारपीट तक पहुंच गयी और बाइक सवार दोनों लोग ने शेट्टी को बुरी तरह से पीट दिया.

इसी बीच वहां से गुज़र रही पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी. पुलिस को देख एक युवक तो भाग निकला जबकि दूसरा पकड़ा गया. इस बीच पुलिस यशोधर शेट्टी और बाइक सवार युवक को लेकर थाने पहुंची. जब पुलिस शेट्टी से पूछताछ कर ही रही थी की तभी उसे उल्टियां होनी शुरू हो गयीं. उस आनन-फानन में बोरीवली के भगवती अस्पताल ले जाया गया लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। दहिसर पुलिस के सीनियर अधिकारी वAdd Newसंत पिंगले ने बताया कि दोनों के नाम साहिल अरोरा एयर भूषण बनसोडे है। पुलिस ने बताया कि झगड़े के दौरान दोंनो लोग नशे में थे।


Close Bitnami banner
Bitnami