CrimeTop Stories

SHOCKING: बेटी बोली- मामा के साथ अश्लील फिल्में देखने को कहती है मां

0

दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक सरकारी अस्पताल में तैनात डॉक्टर की बेटी ने सौतेली मां और मामा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने बताया कि मां उसको मामा के साथ जबर्दस्ती अश्लील फिल्में देखने के लिए कहती थी. मना करने पर मां और मामा दोनों पीटते थे. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

दैनिक भास्कर के मुताबिक, केंद्र सरकार के अस्पताल में कार्यरत वरिष्ठ डॉक्टर परिवार के साथ नॉर्थ एवेन्यू में रहते हैं. परिवार में पत्नी और बेटी है. डॉक्टर की दूसरी शादी है. दूसरी पत्नी भी डॉक्टर है. बेटी पहली पत्नी से है. बच्ची बड़े निजी स्कूल में पढ़ती है. बच्ची ने पुलिस को बताया कि वह 2015 से सौतेली मां के साथ रह रही थी. वह उसे पसंद नहीं करती थी.

पीड़िता के पिता जब ऑफिस चले जाते थे और वह स्कूल से आती थी, तो मां न तो उसे खाना देती थी और न ही स्कूल का होमवर्क करने देती थी. एक दिन मां और मामा ने उसकी इतनी पिटाई की कि हाथ-पैरों में सूजन आ गई और खून बहने लगा. देर शाम जब उसके पिता घर लौटे तो उसे लेकर आरएमएल अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया.

 पिता ने पीड़िता से चोट लगने का कारण पूछा तो उसने आपबीती बताई. छात्रा ने बताया कि घर में अक्सर उसका 30 वर्षीय सौतेला मामा आता रहता था. इसके साथ गंदी फिल्म देखने के लिए सौतेली मां उसे मजबूर करती थी. ऐसा न करने पर वे दोनों उसकी पिटाई करते थे. दोनों बच्ची को धमकी देते थे कि यदि किसी को बताया, तो पापा को नुकसान पहुंचाएंगे.

बच्ची पिछले कई सालों से लगातार दोनों की पिटाई झेल रही थी. सौतेली मां के द्वारा लगातार परेशान की जा रही थी. जिस दिन उसे बुरी तरह मारा पीटा गया, उस दिन इस मामले का खुलासा हुआ. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

महाराष्ट्र में दलित नेताओं-कार्यकर्ताओं के घर व दफ्तर पर छापे, सुबह के 5 बजे से शुरू हुई कार्रवाई

Previous article

दुनिया भर में Twitter हुआ बंद, twitter down

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami