SHOCKING: मानवता को झकझोर देगा ये वीडियो, शर्मसार करने वाली घटना

अगर ये कहें की आज सोशल मीडिया समाज के लिए अभिशाप है तो शायद गलत नहीं होगा. पूर्व में भी ऐसे कई मामले सामने आये हैं जहाँ मुश्किल में फंसे किसी इंसान की मदद करने के बजाय लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहे हैं. मगर उसकी मदद करने या उसे अस्पताल तक नहीं पहुंचाया. हारकर वो शख्स ज़मीन में तड़प तड़प कर दम तोड़ देता है. बाद में वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है.

ऐसी ही एक घटना बिहार के पूर्वी चंपारण से आया है. जहाँ एक गोली लगा एक शख्स लोगों से अपनी ज़िंदगी के लिए भीख मांगता रहा. लेकिन लोगों ने उसकी मदद नहीं की और हारकर उसने दम तोड़ दिया. पूर्वी चंपारण में अपराधी इस क़दर बेलगाम हो गए हैं की कहीं पर भी किसी को भी गोलियों से भून डालना उनके लिए महज एक खेल बनकर रह गया है. सोमवार को भी बेखौफ अपराधियों ने मोतिहारी के सुगौली के छपवा रोड पर एक बड़े व्यापारी को अपनी गोलियों का निशाना बनाया. अपराधियों ने व्यवसाई को चार गोलियां मारी थी. गोलीबारी में व्यापारी की मौत हो गयी है वहीं उसका ड्राइवर इस हमले में बुरी तरह घायल हो गया है. गोलियों से छलनी ड्राइवर को बदमाशों ने सड़क पर फेंक दिया और फरार हो गए.

खून से लटपट ड्राइवर वीरू प्रसाद घंटो सड़क पर पड़ा रहा और लोगों से मदद मांगता रहा लेकिन कोई भी सामने नहीं आया. इसी बीच एक शख्स ने उसे मोबाइल दिया जिससे उसने खुद परिजनों को और व्यवसाई के घरवालों को वारदात की जानकारी दी. बाद में पुलिस ने ड्राइवर को इलाज के लिए रहमानिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है

घायल ड्राइवर ने बताया कि वो लोग पटना से नेपाल जा रहे थे, तभी रास्ते में अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. गाड़ी का मृतक व्यवसायी का नाम अरविंद चौधरी था. वो पटना के बोरिंग रोड के रहनेवाले थे. अरविंद चौधरी के बारे में बताया जा रहा है कि वो मोबाइल का कारोबार करते थे.


Close Bitnami banner
Bitnami