Shocking Video: ‘3 इडियट्स’ के इस एक्टर की नशे में खूब हुई कुटाई, गिरफ्तारी के बाद जमानत पर रिहा

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और बमन ईरानी के साथ फिल्म ‘3 इडियट्स’ में काम करने वाले एक्टर शंकर सचदेव की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. शंकर शराब के नशे में थे और आरोप है की उन्होंने नशे में एक महिला से भी बदसलूखी की थी. अब ओशिवारा पुलिस ने शंकर समेत उनके परिवार के 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन बाद में सबको ज़मानत मिल गयी है .

ओशिवरा ठाणे के सीनियर इंस्पेक्टर सुभाष खानविलकर के अनुसार, शंकर के कुछ पारिवारिक मित्र मुंबई आये थे. जिन्हें उन्होंने मुंबई के ओशिवारा इलाके के ट्विंकल गेस्ट हाउस में रुकवाया था. पिछले शनिवार की रात अपने उसी दोस्त से मिलने के लिए शंकर अपने पूरे परिवार के साथ आये हुए थे. इसी के साथ उनके कमरे में शराब की पार्टी शुरू हो गयी. देर रात तक सभी सहराब पिटे रहे. इस बीच उन्होंने रात के 1 बजे वेटर से खाने की प्लेट मंगवाई. वेटर प्लेट थोड़ी देर से लाया तो शंकर उस पर भड़क गए और गालियां देने लगे. जब लोगों ने उन्हें रोका तो वो उनके साथ भी बदसलूखी की. जब गेस्ट हॉउस की मालिक हेमा चौधरी वहां आईं तो उनके साथ भी एक्टर शंकर ने हांथपाइ की इससे नाराज़ हो कर गेस्ट हाउस के स्टाफ ने मिलकर शंकर को पीट डाला. और तो और उन्हें पुलिस के हवाले भी कर दिया.

हालांकि पुलिस का कहना है कि, इस मामले मे शंकर की बेटी आस्था सचदेव ने गेस्ट हाउस कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. साथ ही हेमा ने भी शंकर और उनके घरवालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.ओशिवारा पुलिस ने इस मामले में शंकर समेत गेस्ट हाउस के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था जिन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया.


Close Bitnami banner
Bitnami