SHOCKING VIDEO: जब दीवार के अंदर तहखाने से निकली लड़कियां

मुंबई पुलिस टीम ने एक बार दिर एक बार में रेड कर एक तहखाना ढूंढ निकला है. तेज़ तर्रार डीसीपी शिवदीप लांडे की टीम ने डीबी मार्ग पुलिस थाने की हद में कल्पना बार में रेड कर एक तहखाने से बार बालाऐं ढूंढ निकली है. अब शिवदीप लांडे की टीम द्वारा किये गए रेड का पूरा वीडियो सामने आया है. जिसमे टीम दीवार को खोलकर लड़कियों को निकल रही है. पुलिस टीम ने जैसे ही बार पर रेड किया था मालिकों ने लड़कियों को अंदर बने तहखाने में बंद कर दिया था. वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है की जिस तहखाने में लड़कियों को रखा गया था वहां सांस लेने तक की जगह नहीं थी.

पुलिस को खबर मिली थी की बार के अंदर लड़कियों को छुपा रखा है. जिसके बाद वहां रेड कर 12 बार बालाओं को ख़ास तरीके से बनाये गए 2 गुफा में से लड़कियों को ढूंढ निकला है. इसके इलावा पुलिस ने बार से 18 ग्राहक और डांसबार में काम करने ले कुल 9 लोगों के खिलाफ़ भी पीटा के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बार से 84600 रूपए भी बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक रेड के डर से बार मालिकों ने अंदर ही टॉयलेट बना रखा था. जैसे ही पुलिस टीम रेड के लिए पहुँचती थी इन लड़कियों को अंदर बनाये गए गुफाओं यानी तहखाने में छुपा दिया जाता था. तफ्तीश में सामने आया है की इन लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराया जाता था. जब लड़कियां मना करती थीं तो उनके साथ मारपीट करके तहखाने में बंद कर दिया जाता था. पुलिस ने बार मालिकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है.


Close Bitnami banner
Bitnami