SHOCKING VIDEO : इज्जत बचाने के लिए नाबालिक लड़की ने लगाई बिल्डिंग के टेरेस से छलांग

मुंबई से सटे नालासोपारा में अपनी इज्जत बचाने के लिए 12 नाबालिक लड़की ने बिल्डिंग के टेरेस से छलांग लगा दी है। घटना के बाद से ही लड़की के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी फरार हो गया है। छलांग लगाने वाली लड़की के कमर और पैर में गंभीर चोटें आयी है। जिसे मुंबई के नायर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना तीन अप्रैल नालासोपारा पूर्व अल्कापुर इलाके की है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने लड़की से पता पूछा और लड़की ने आरोपी को बिल्डिंग का पता बताया। उसके बाद उसने लड़की से उस बिल्डिंग तक छोड़ने के लिए कहा। बिल्डिंग के पास पहुँचने के बाद आरोपी लड़की को जबरदस्ती खींचकर बिल्डिंग के टेरेस पर ले गया। और वहां ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। अपनी आबरू लूटने से बचाने के लिए लड़की बिल्डिंग के टेरेस से छलांग लगा दी। हैरानी वाली बात तो ये है जब आरोपी लड़की को जबरदस्ती बिल्डिंग के टेरेस ओर खींचकर ले जा रहा था तब वहां पर कई लोग मौजूद थे। लेकिन किसी ने भी महिला पीड़िता को बचाने की कोशिश नहीं की।

बिल्डिंग के नीचे बने गैरेज के कर्मचारी ने बताया कि, वे ऑटो रिक्शा पर पर्दे आदि लगा रहे थे। तभी छत से एक पत्थर नीचे आकर गिरा। उन्हें लगा कि, शायद किसी ने फेंका होगा। तभी नीचे चप्पल आकर गिरी। उसने ऊपर देखा, तो लड़की कूदने जा रही थी। कर्मचारी के अनुसार, उसने फौरन दूसरे लोगों को चिल्लाकर बुलाया और ऑटो रिक्शा के लिए तैयार कर रहा पर्दा नीचे फैला दिया। लड़की पर्दे पर आकर गिरी, जिससे उसकी जान बच गई।

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि पीड़िता बिल्डिंग के टेरेस पर आकर बैठ जाती है। निचे से लोग उसे छलांग लगाने से मन करते है लेकिन वो नहीं मानती है अपनी इज्जत बचाने के लिए वो टेरेस पर से छलांग लगा देती है। घटना के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। और पीड़िता को अस्पताल पहुँचाया। तुलिंज पुलिस ने पीड़ित लड़की का बयान दर्ज कर अज्ञात शख्स के ऊपर मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी है।


Close Bitnami banner
Bitnami