SHOCKING: पुलिस नाकाबंदी में बाइकर की मौत, मुंबई पुलिस पर डंडा मारकर रोकने का आरोप

मुंबई पुलिस पर बेहद गंभीर आरोप लग रहे हैं। आरोप लग रहे हैं की कल देर रात एक बाइक सवार को रोकने के लिए मुंबई पुलिस ने उसे डंडा मारकर रोकने की कोशिश की, जिससे बाइक चला रहे युवक का नियंत्रण खो गया और गिरने से उसकी मौत हो गयी। हालाँकि मुंबई पुलिस इन आरोपों से इंकार कर रही है। युवक की पहचान 17 साल के इमरान शेख़ के तौर पर हुई है। इमरान मुंबई के धारावी का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक़, मुंबई पुलिस में कल रात नाकाबंदी कर लोगों की जाँच कर रही थी। इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक आ रहे थे। जब पुलिस नें उन्हें रोकनें की कोशिश की वो भागनें की कोशिश करने लगे और गिर पड़े।

वहीं लड़कों के परिजनों का आरोप है कि तीनों नाबालिग बच्चे थे और चुपके से मोटरसाइकिल लेकर निकल गए थे। पुलिस नें इमरान शेख और उसके साथीयों बांद्रा रेक्लैमशन में ‘ट्रिपल सीट’ बाइक के चलते पकड़नें की कोशिश की जिससे बच्चे डर गए। और वंहा से भागने की कोशिश करने पर एक ट्रैफिक सिपाही ने उन्हें डंडा फेंक कर रोकनें की कोशिश की जिससे संतुलन बिगड़ा और तीनों गिर पड़े। इसी कारण इमरान का सिर सड़क पर टकराया और उसकी मौत हो गई।

मुंबई पुलिस में उन पर लगे सभी आरोपों से इंकार किया है। डीसीपी दहिया को मुताबिक़ फिर भी इस पुरे मामले की जाँच की जा रही है।


Close Bitnami banner
Bitnami