CrimeTop Stories

SHOCKING: बॉलीवुड एक्ट्रेस और देशभर की महिलाओं को अश्लील कॉल करने वाला गिरफ्तार

0

कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों और लड़कियों के लिए खौफ का नाम बन चुके शख्स को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार शख्स गुमनाम तरीके से इन अभिनेत्रियों और कई लड़कियों को न्यूड कॉल करता था. मुंबई से पुणे नाशिक तक अब इसके खिलाफ सौ से भी अधिक मामले दर्ज किये जा चुके थे. महीनों की लंबी तफ्तीश के बाद नाशिक साइबर पुलिस ने 26 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक ने अब एक 12 अभिनेत्रियों और 658 महिलाओं को फेसबुक के ज़रिये कॉल कर परेशान कर चूका है. ये इन महिलाओं को फेसबुक के ज़रिये कॉल करता था और फिर नंगा हो जाता था..

इसके खिलाफ सबसे पहली शिकायत मुंबई साइबर पुलिस में एक एक्ट्रेस ने दर्ज कराई थी. हाल में ही इस एक्ट्रेस कि शादी हुई है. उसने अपनी शिकायत में बताया था की जब कभी भी वो ऑनलाइन होती है कोई शख्स है जो नंगे होकर खड़ा उसे कॉल करता है. इस एक्ट्रेस के बाद मुंबई की कई और मॉडल और एक्ट्रेस ने भी ऐसी शिकायत दर्ज कराई थी.

इसी शिकायत पर पुलिस ने विश्वजीत जोशी नाम के एक युवक को पकड़ा है. जो इन सबको नंगे होकर और अपना चेहरा छुपकर कॉल करता था. ये अलग अलग आई डी से इन एक्ट्रेस के पेज को लाइक करता था फिर जैसे ही ये कभी लाइव या ऑनलाइन होती उसे पता चल जाता और वो कॉल करने लगता.

एक्ट्रेस की शिकायत के मुताबिक एक दिन जब वो अपने फैंस से चैट कर रहीं थी तभी अचानक इस शख्स का वीडियो कॉल आने लगा. जब मैंने उसे देखा तो शॉक रह गयी. सामने कोई लड़का बिलकुल नग्न अवस्था में खड़ा था. उसके शरीर पर एक कपडे नहीं थे लेकिन चेहरा ढका हुआ था. एक छात्र ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसे सोनाली शितोले नाम की लड़की के आईडी से रिक्वेस्ट आया था. उसने उसे एक्सेप्ट किया जिसके बाद ये गुमनाम आदमी उसने न्यूड कॉल करने लगा.

सीनियर इंस्पेक्टर देवराज बोरसे ने बताया कि, आरोपी के पिता आर्मी मैन है और विश्वजीत BCA का छात्र है. पूछताछ में उसने बताया की पहले वो सिर्फ लड़कियों को कॉल करता था. फिर उसने अभिनेत्रियों का कॉल किया. पुलिस ने उसके पास से एक लैपटॉप, मोबाइल और कई सिम कार्ड्स बरामद किये हैं. उसने पूछताछ में क़ुबूल है की अब एक उसने लड़कियों के नाम से 200 से ज़्यादा फेसबुक अकाउंट बनाये हैं. और उन्ही से वो ये सारे कॉल करता था.

मुंबई: कॉलेज ने हिजाब पर रोक लगाईं तो है कोर्ट पहुंची छात्र

Previous article

अब मुंबई पुलिस भी ले रही है एक्ट्रेस डेज़ी शाह के मज़े

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami