Crime

सिर्फ आरुषि ही नहीं, आज भी रहस्य बना हुआ है इस मॉडल की मौत का राज

0

आरुषि मर्डर केस में गुरुवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दोषी डॉ. राजेश और नूपुर तलवार को बरी कर दिया। कोर्ट ने बेनिफिट ऑफ डाउट देते हुए सीबीआई स्पेशल कोर्ट के 2013 के उम्रकैद को फैसले को पलट दिया। आरुषि के माता-पिता आज भले ही आजाद हो रहे हैं लेकिन आज भी यह सवाल अनसुलझा है कि आखिर आरुषि और घर के नौकर हेमराज को किसने मारा। सिर्फ आरुषि केस ही नहीं देश में ऐसी कई बड़ी मर्डर मिस्ट्री हैं जो आज तक साल्व्ड नहीं हो सकी है। इनमें से एक है मुंबई में साल 2012 में हुई मॉडल, एक्ट्रेस बिदुशी दास बर्डे की मर्डर मिस्ट्री।​कैसी हुई थी बिदुशी की हत्या ….

सिर्फ आरुषि ही नहीं, आज भी रहस्य बना हुआ है इस मॉडल की मौत का राज

मूल रूप से ओडिशा की रहने वाली पूर्व मिस चेन्नई और साउथ की फिल्मों की 23 वर्षीय एक्ट्रेस बिदुशी की हत्या मुंबई के अंधेरी इलाके में एक किराए के फ्लैट में हुई थी। 22 अक्टूबर 2012 को जब उनके सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति केदार बर्डे ऑफिस से लौटे तो उन्हें बिदुशी की बॉडी जमीन पर मिली। बॉडी के पास एक तेजधार हथियार पड़ा हुआ था। जब बिदुशी की बॉडी पुलिस को मिली तो फर्स पर खाफी खून बिखरा पड़ा था और उनके चेहरे, गले और बाजू पर कट के निशान थे।
घर का कोई भी सामान गायब नहीं था और किसी भी तरह से फोर्स एंट्री के कोई निशान घर में नहीं मिले थे। सिर्फ एक शो केस का
ग्लास टूटा हुआ था, लेकिन उसमें से कोई भी सामान गायब नहीं था। पुलिस को शुरू में मॉडल बिदुशी की हत्या में उनके पति पर शक था। लेकिन कई बार की पूछताछ के बावजूद पुलिस को उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला।
सिर्फ आरुषि ही नहीं, आज भी रहस्य बना हुआ है इस मॉडल की मौत का राज
ऐसे उलझा यह पूरा मर्डर केस
इस घटना के एक साल बाद मुंबई की डीएन नगर पुलिस ने बिना किसी को अरेस्ट किये इस केस की क्लोजर रिपोर्ट दे दी थी। बिदुशी का पोस्टमार्टम करने वाले जे.जे हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने एक थ्योरी यह भी दी कि हो सकता है बिदुशी का गला गलती से कट गया हो।डॉक्टर की थ्योरी पर विश्वास करते हुए पुलिस ने इस मर्डर केस में सी समरी रिपोर्ट(गलतफहमी के कारण मामला दर्ज किया गया) पेश की थी।
सिर्फ आरुषि ही नहीं, आज भी रहस्य बना हुआ है इस मॉडल की मौत का राज
पुलिस ने शुरू में इस मामले को एक्सीडेंटल डेथ माना था। लेकिन वारदात के एक दिन बाद बिदुशी के घर काम करने वाली नौकरानी ने एक संदिग्ध व्यक्ति के मॉडल के साथ फ्लैट में होने की बात कह मामले की उलझा दिया था। पुलिस ने यह भी माना कि शायद किसी ने बिदुशी को जानबूझकर शो केस की ओर धक्का दिया था। हालांकि परिस्थिति जन्य साक्ष्य इस थ्योरी को भी फेल करते थे। एक्सपर्ट ने भी इस मामले में अलग-अलग राय दी और यह मामला आज भी अनसुलझा बना हुआ है।

देखिये वीडियो कैसे अपने बच्चे की जान बचाने के लिए `शेरनी` बन गयी एक माँ

Previous article

आश्रम का गेट गिरने से युवक की मौत, गुस्साए परिजनों ने किया आश्रम में तोड़फोड़

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami